नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस मूव्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपनी अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर खुलासा किया है कि वो अपने पति के कंधों पर बैठ कर झंडा फहराने जाते थे। साथ ही उन्होंने पर्दे पर देशभक्ति के किरदार निभाने को लेकर भी अपने विचार साझा किए हैं।

देशभक्ति के किरदार को लेकर कही ये बात

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जब अभिनेता से पर्दे पर देशाभक्ति से प्रेरित किरदार निभाने के बारे में पूछा गया तो टाइगर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगा। इसलिए मैं इसको जोखिम में नहीं डालना चाहता हूं। ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, वास्तविक जीवन के नायक सचमुच में लाखों में एक होते हैं।

पिता के कंधों पर बैठकर फहराते थे झंडा

वहीं उन्होंने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि, मैं बचपन में सुबह 8 बजे अपने पिता के साथ घर के आस-पास मौजूद कई चौकियों में जाता था। क्योंकि पिता जी को हमेशा झंडा फहराने के लिए आमंत्रित किया जाता था और मैं उनके कंधों पर बैठकर उकने साथ झंडा फहराता था।

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

वहीं बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 में अभिनेत्री तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता अलग अंदाज में दिखाई देंगे। इस दिनों अभिनेता फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। अहमद खान के निर्देशत में बनी इस फिल्म का निर्मात साजिद नाडियाडवाला के बैनर तेल किया जा रहा है। ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा अभिनेता गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

Edited By: Nitin Yadav