Move to Jagran APP

Teaser Out: मिलिए बॉलीवुड की नयी 'सिमरन' से...नटखट, चुलबुली और ज़िंदगी से भरी कंगना रनौत

इस टीज़र में कंगना ज़िंदगी, जोश और उमंग से भरी हुई लग रही हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड को नयी सिमरन मिल गयी है।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 15 May 2017 09:02 AM (IST)Updated: Mon, 15 May 2017 09:12 AM (IST)
Teaser Out: मिलिए बॉलीवुड की नयी 'सिमरन' से...नटखट, चुलबुली और ज़िंदगी से भरी कंगना रनौत

मुंबई। कंगना रनौत के फैंस के लिए अच्छी ख़बर यह है कि आप उन्हें जल्द ही उनकी आने वाली फ़िल्म 'सिमरन' में देख सकेंगे। सिमरन इसी साल 15 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। हंसल मेहता की इस फ़िल्म में कंगना सिमरन के किरदार में हैं। रविवार देर रात फ़िल्म का टीज़र भी आ गया है। टीज़र देखते ही पहली ही नज़र में आपको इस नटखट, चुलबुली, ज़िंदगी और जोश से भरी सिमरन से प्यार हो जाएगा!

loksabha election banner

नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग और मजबूत पहचान बनाई है। आज की तारीख में वो सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। कंगना अपनी खूबसूरती, फ़िल्मों में निभाये गए अपने किरदार के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। बहरहाल, अब तैयार हो जाइए कंगना के नए अवतार को देखने के लिए! उनका यह अवतार दिखेगा उनकी आने वाली फ़िल्म 'सिमरन' में। आप भी देखिये-

यह भी पढ़िए: बिटिया सुहाना को जब एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे पापा शाह रुख़ ख़ान, देखें तस्वीरें  

आपने देखा इस टीज़र में कंगना ज़िंदगी, जोश और उमंग से भरी हुई लग रही हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड को नयी सिमरन मिल गयी है। बता दें कि 1995 में आई आदित्य चोपड़ा की फ़िल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में सिमरन बनी काजोल काफी पॉपुलर हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.