Move to Jagran APP

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां के ये 5 टिकटॉक वीडियो देखे हैं आपने? जिनमें दिखा अलग अवतार

Nusrat Jahan Videos नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ वो लगातार अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 12:42 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 12:42 PM (IST)
एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां के ये 5 टिकटॉक वीडियो देखे हैं आपने? जिनमें दिखा अलग अवतार
एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां के ये 5 टिकटॉक वीडियो देखे हैं आपने? जिनमें दिखा अलग अवतार

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अपनी धर्मनिरपेक्षता को लेकर उठाए गए कदम के साथ साथ अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि, कई मौके ऐसे भी आए हैं, जब उन्हें तस्वीरों की वजह से ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा है। वहीं कई बार उनकी धर्मनिरपेक्षता और परंपराओं को तोड़ने वाले मैसेज देती हुई तस्वीरों से भी उनकी चर्चा हुई।

loksabha election banner

नुसरत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वैसे ही एक्ट्रेस ने टिकटॉक पर भी अपना एक अकाउंट बना रखा है, जिसमें वो अलग अलग अंदाज में वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनके टिक टॉक वीडियो को भी काफी पसंद किया जाता है। इस अकाउंट के भी 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्हें अभी तक करीब 70 लाख लाइक मिल चुके हैं।

@nusratchirps

Make up wala filter 😁 I feel like Snow White 😂♬ Vaseegara - meajee

आप भी देखेंगे कि टिकटॉक वीडियो में एक्ट्रेस थोड़े अलग अंदाज में नजर आती हैं। इसमें उनके डांस से लेकर डायलॉग वाले वीडियो शामिल है। इन वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में आज हम आपको उनके वो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो उनके इंस्टाग्राम और फेसबुक से काफी अलग है।

@nusratchirps

Long pending.. love this song.. #deewanihogyi #bajiraomastani tiktok_india♬ original sound - __zaynee__

@nusratchirps

Sunday special #tiktok tiktok_india♬ original sound - iQraRajpoot

@nusratchirps

Hocus-Pocus the Indian way... #newtrending #stargazing #sundayspecial♬ Originalton - svensven39

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। नुसरत के चुनाव जीतने के साथ ही उन्हें ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया था। चुनाव जीतने के बाद ही जब वो वेस्टर्न ड्रेस में संसद पहुंची थीं, तो लोगों ने इसका विरोध किया था। इसके बाद संसद में वो साड़ी में संसद पहुंची और अपनी पहली स्पीच दी। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में रहीं।

@nusratchirps

Winter ❄️ it is..!!! tiktok_india #babyimworthit #happywinter♬ original sound - 👑The_queen_of_black

@nusratchirps♬ YAAD PIYA KI AANE LAGI 2 - NEHA KAKKAR, FEATURING DIVYA KHOSLA KUMAR

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.