Move to Jagran APP

Nusrat Jahan On Raksha Bandhan: ट्रैडिशनल लुक में बला की खूबसूरत नजर आईं नुसरत जहां, तस्वीर हो रही वायरल

रक्षा बंधन के अवसर पर एक्ट्रेस नुसरत जहां पूरी तरह से फेस्टिवल के रंग में रंगी नजर आई हैं। नुसरत ने अपनी ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 04:07 PM (IST)
Nusrat Jahan On Raksha Bandhan: ट्रैडिशनल लुक में बला की खूबसूरत नजर आईं नुसरत जहां, तस्वीर हो रही वायरल
Nusrat Jahan On Raksha Bandhan: ट्रैडिशनल लुक में बला की खूबसूरत नजर आईं नुसरत जहां, तस्वीर हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कल यानी 3 अगस्त को पूरे देश में रक्षा बंधन का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। ये त्योहार भाई-बहन के अटूट रिश्ते को दर्शाता है। इस दिन को हर कोई खास और यादगार बनाना चाहता है। वहीं सेलेब्स ने भी इस दिन को बड़े ही धूमधाम से मनाया। इस दौरान की कई तस्वीरें मीडिया पर वायरल हुईं। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां की भी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने लायक है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Rakshabandhan look book..

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

रक्षा बंधन के अवसर पर एक्ट्रेस नुसरत जहां पूरी तरह से फेस्टिवल के रंग में रंगी नजर आई हैं। नुसरत ने अपनी ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं कुछ फोटोज को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी भी बनाई थी। राखी सेलिब्रेशन के दौरान नुसरत ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर किया हुआ था जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रहीं। तस्वीरें शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- 'Rakshabandhan look book...' 

तस्वीरों में नुसरत जहां पति निखिल जैन के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों एक दसूरे क साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते नजर आते हैं। बता दें कि साल 2019 में नुसरत जहां की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। उन्होंने 19 जून, 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में बिजनसमैन निखिल जैन के साथ शादी की थी। इसके बाद उन्होंने कोलकाता में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया। इस  ग्रैंड रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी।

आपको बता दें कि नुसरत जहां हमेशा ही स्टाइल के मामले में आगे रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आएदिन नुसरत जहां अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफार्म पर शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में उनके ग्लैमरस लुक को देखा जा सकता है। वहीं फैन्स को भी उनके लेटेस्ट अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

  Photo Credit-  Nusrat Jahan Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.