नई दिल्ली, जेएनएन।टीएमसी सांसद और बंगला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां पिछले काफी दिनों से खबरों में छाई हुईं हैं। पहले उनके पति निखिल जैन के साथ तलाक, बाद में प्रेग्नेंसी की न्यूज ने नुसरत को हेडलाइन में ला दिया। सोशल मीडिया पर भी नुसरत अपने बच्चे के पिता को लेकर काफी कुछ सुनती रहती हैं। पर अब खुलासा हो गया है कि नुसरत के बेटे का पिता कौन है।

ये हैं बच्चे के पिता

दरअसल, एक्ट्रेस के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दासगुप्ता लिखा है। साथ ही पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। आप सोच रहे होंगे कि ये देबाशीष दासगुप्ता कौन है। तो हम आपको बता दें कि देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है।

सोशल मीडिया पर लग रहे थे कयास

अभी तक लोग यश दासगुप्ता के नाम पर सिर्फ कयास ही लगा रहे थे। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स यश दासगुप्ता का नाम लेते थे। लेकिन अब ये आधिकारिक हो गया है कि यश दासगुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं। वहीं जब नुसरत को कोलकाता के भागीरथी नियोतिया अस्पताल से छुट्टी मिली तो यश ही नवजात को गोद में लिए हुए दिखाई दिए थे। दिलचस्प बात ये है कि यश दासगुप्ता भाजपा के सदस्य हैं और चंडीताला विधानसभा सीट से पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में पार्टी के टिकट पर चुनाव में खड़े थे पर हार गए। 

बच्चे के पति के नाम पर ये बोलीं थीं नसरत 

इससे पहले, जब नुसरत जहां से बच्चे के पिता का नाम बताने के लिए कहा गया था, तो टीएमसी सांसद ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है कि यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा डालता है, कि उसके बच्चे का बाप कौन है? पिता जानता है कि पिता कौन हैं और हम इस समय एक साथ अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। मैं और यश, हम एक अच्छा समय बिता रहे हैं।' 

Edited By: Ruchi Vajpayee