नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और पश्चिम बंगाल की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 25 जून को संसद में शपथ ली। मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी और लाल रंग का चूड़ा पहने नुसरत जहां कल दूसरी बार संसद पहुंचीं। नई नवेली दुल्हन के रूप में नुसरत काफी खूबसूरत लग रही थीं। यही वजह है कि उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए।

शपथ लेने के बाद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद नुसरत ने अपनी और निखिल की शादी के दौरान की कुछ खूबसूरत फोटो शेयर कीं जिनमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में नुसरत लाल रंग के शादी के जोड़े में दिख रही हैं वहीं निखिल ने लाइट पिंक एंड क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। दोनों प्यार से एक दूसरे का हाथ पकड़े हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा नुसरत ने दो और फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों काफी रोमांटक मूड में दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने एक कैप्शन भी लिखा है। नुसरत ने लिखा, 'अच्छा लगता है जब आपको एक ऐसा शख्स मिल जाता है जिसे पर जीवनभर परेशान कर सकें’।

आपको बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून को तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीक से भी शादी कर ली। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

ये  भी पढ़ें : शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची नुसरत जहां, सुहागन अवतार में ली सांसद की शपथ

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Its great to find that one person you’d like to annoy for the rest of ur life @nikhiljain09 iv been lookin for u since i heard my first love story.. now i realise u were in my heart all along.. #thenjaffair big hug to team @weddingsbyesl and @knottingbells

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Sun Sea and Me..!! #throwback #vitaminsea🌊 #thenjaffair

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Starting a new journey... seeking blessings from The Almighty and from the people... Shall do my best and perform my duties towards my Nation..!! #jaihind🙏 #jaibangla @mamataofficial thank u for having faith in me.. @aitcofficial

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

ये भी पढ़ें : Nusrat Jahan ने अब क्रिश्चियन तरीके से की Nikhil Jain से शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप