Move to Jagran APP

शादी के 2 महीने बाद Nusrat Jahan ने शेयर कीं संगीत सेरेमनी की रोमांटिक फोटोज, देखें

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को दो महीने हो चुके हैं। दोनों अपनी शादी से कितने खुश हैं और उसे कितना इन्जॉय कर रहे हैं ये उनकी तस्वीरों में दिखाई देता है। (Photo-Nusrat Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 09:27 AM (IST)
शादी के 2 महीने बाद Nusrat Jahan ने शेयर कीं संगीत सेरेमनी की रोमांटिक फोटोज, देखें
शादी के 2 महीने बाद Nusrat Jahan ने शेयर कीं संगीत सेरेमनी की रोमांटिक फोटोज, देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को दो महीने हो चुके हैं। दोनों अपनी शादी से कितने खुश हैं और उसे कितना इन्जॉय कर रहे हैं ये उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई देता है। शादी के दो महीने बाद नुसरत के अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं।

संगीत सेरेमनी में उन्होंने पिंक और रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है, जब्कि निखिल ने थोड़ी अलग आउटफिट पहना है। उन्होंने ब्लू कलर का कोट, स्कर्ट और पैंट पहनी है। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि नुसरत ने अपनी शादी के हर फंक्शन को कितना इन्जॉय किया है। एक्ट्रेस ने शादी से पहले अपनी हल्दी फंक्शन की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें वो इमोशनल नजर आ रही थीं। इसेक बाद उन्होंने अपनी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।
 






 

prime article banner

 

View this post on Instagram

Throwback to the best time of our lives... @nikhiljain09 moments from the sangeet #thenjaffair

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बता दें कि नुसरत और निखिल ने जून में शादी की है। शादी के बाद से ही नुसरत को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता। दरअसल, शादी के बाद एक्ट्रेस सिंदूर और चूड़े में नजर आई थीं जिसपर लोगों ने आपत्ति जताई थी। इसके बाद नुसरत ने रक्षाबंधन पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिन्हें लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था। लोगों का कहना है कि मुस्लिम होने के नाते नुसरत को अलग धर्म के रीति रिवाज़ नहीं फॉलो करने चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.