Move to Jagran APP

नुसरत जहां को आईसीयू से मिली छुट्टी, परिवार ने इस अफवाहों को बताया गलत

Nusrat Jahan Health Update नुसरत जहां को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। एक्ट्रेस को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 08:32 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 08:32 AM (IST)
नुसरत जहां को आईसीयू से मिली छुट्टी, परिवार ने इस अफवाहों को बताया गलत
नुसरत जहां को आईसीयू से मिली छुट्टी, परिवार ने इस अफवाहों को बताया गलत

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है। दरअसल, टीएमसी सांसद नुसरत को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और जांच के लिए आईसीयू में रखा गया था। हालांकि, अब सोमवार शाम को उन्हें छुट्टी मिल गई है और उन्हें करीब एक दिन के लिए अस्पताल में रखा गया था।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के अनुसार, नुसरत जहां को रविवार रात 9.30 बजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जब उन्हें सांस लेने में ज्यादा दिक्कत हुई थी। एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाने के दौरान खबरें आई थीं कि मेडिसिन की ओवरडोज की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि, एक्ट्रेस के परिवार ने इन अफवाहों को नकार दिया था।

 

View this post on Instagram

And suddenly all the love songs were about u.. times when I need u..?? Now and forever.. @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

समाचार एजेंसी आईएनएस के अनुसार, उन्हें अस्थमा की दिक्कत है और वो इनहेलर का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन रविवार को उन्हें ज्यादा दिक्कत हो गई और तब इनहेलर से काम नहीं चल रहा था, तो उन्हें भर्ती करवाया था। अब वह बिल्कुल ठीक हैं। इससे पहले 17 नवंबर को नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन के मौके पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं।

 

View this post on Instagram

Black speaks a lot more than just powerful . . . . . its the new grace ❤ Thank you hubbylicious @nikhiljain09 for the amazing Saree! Wardrobe - @rangoliindia Styling & Pic Courtesy: @sandip3432 Make up: @makeupartist.sourab Hair: @gini_love21

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 

View this post on Instagram

Shubho Maha Shashthi..!! #freshlook mua @makeupartist.sourab hair by @hairstylist_avijitdas

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

वहीं, सासंद नुसरत जहां तबीयत की वजह से सोमवार से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा नहीं ले पाईं। बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां पॉलिटिक्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत जहां ने बिजनेस मैन निखिल जैन से 19 जून को तुर्की के इस्तानबुल में शादी की थी। नुसरत अक्सर अपनी लाइफ़स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.