नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां शादी के बाद से ही कुछ चीज़ों के चलते विवादों में हैं। शादी के बाद उनका मंगलसूत्र पहनना, सिंदूर लगाना, चूड़ा पहनना और शपथ लेने के बाद स्पीकर के पैर छूना मुस्लिक धर्म गुरुओं को गवारा नहीं हो रहा है। नुसरत इनके सब चीज़ों के बारे में पहले भी कह चुकी हैं कि वो इस्लाम को मानती हैं, लेकिन अपने पति के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी।

नुसरत ने एक बार फिर इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में नुसरत ने बताया कि अगर वो धर्म को लेकर भेदभाव करतीं तो जिस जगह वो आज हैं वो वहां नहीं होतीं। नुसरत जब संसद में शपथ लेने पहुंची थीं तब वो एक दम इंडियन अटायर में थीं। नुसरत साड़ी पहनकर संसद पहुंची थीं। जिसके बाद भी उन्हें ट्रोल किया गया था।

इस पर नुसरत ने कहा कि संसद पहुंचने से दो घंटे पहले उनका गृह प्रवेश हुआ था जिसमें वो ऐसे तैयार हुई थीं। गृह प्रवेश करते ही वो दिल्ली के लिए रवाना हो गईं उन्हें इतना वक्त नहीं मिला कि वो फिर से तैयार हो पातीं। इसलिए उन्होंने जिन कपड़ों में गृह प्रवेश किया था वो उन्हीं कपड़ों में शपथ लेने संसद पहुंच गई थीं। उन्होंने नहीं सोचा था कि उन्हें इसके लिए भी ट्रोल कर लिया जाएगा।

शपथ लेने के बाद नुसरत ने स्पीकर के पैर छुए थे जिसके लेकर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इस पर नुसरत ने कहा, मुझे नहीं पता था कि ऐसा पहले किसी ने नहीं किया था। मुझे हमेशा से सिखाया गया था कि उस कुर्सी पर जो बैठते हैं उनकी बहुत इज्ज़त करनी चाहिए। वो मुझसे काफी बड़े थे इसलिए मैंने जाकर उनका आशीर्वाद  ले लिया। मैंने उतना सोचा ही नहीं कि लोगों क्या सोचेंगे।
ये भी पढ़ें: Nusrat Jahan ने शेयर कीं अपने रिसेप्शन की नई फोटोज, अबतक नहीं देखी होंगी आपने

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

There is no charm equal to tenderness of heart 💓 Be kind..be calm.. be loving.. re awakening the feminine, the essence of womanhood..!!

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happiness looks gorgeous on any woman.. thank u all my dearies.. styled by @sandip3432 mua @sahababusona hair by @majhisarmistha , my lil girls @rinkikhatoon @bultesardar @sayantadhali 😘 bridal outfit by one n only @sabyasachiofficial my sisters @jahan_nuzhat @poojaprassad my besties @swarajparakh @shivanichandak ,my closest friends and family. thank u for being there.. @somimage for the best ever pics @nikhiljain09 thanking u for life..!! i love u all..

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

Posted By: Nazneen Ahmed