नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी कर ली है। शादि के बाद 25 जून को नुसरत पहली बार संसद पहुंचीं और उन्होंने शपथ ली। वैसे आपको याद होगा कि नुसरत जहां चुनाव जीतने के बाद जब पहली बार संसद पहुंचीं थी तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था।

लेकिन अब जब नुसरत शपथ लेने संसद पहुंचीं तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। मांग में सिंदूर, हाथ में मेहंदी, लाल चूड़ा और साड़ी... नुसरत इस बार एकदम इंडियन स्टाइल में संसद पहुंचीं। लेकिन इस बार भी ट्रोलर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया। इस बार नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।
ये भी पढ़ें : शादी के बाद पहली बार सांसद Nusrat Jahan ने पति Nikhil Jain संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
अब इस मामले पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान नुसरत ने कहा, वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी। लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी। मांग में सिंदूर देख नुसरत से ये सवाल किया जा रहा था कि क्या उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है। इस पर नुसरत ने कहा, उन्होंने अपना धर्म नहीं बदला है लेकिन पति के घर के रीति रिवाज़ फॉलो करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।
ये भी पढ़ें : Nusrat Jahan का संसद में ‘भारतीय नारी’ अवतार, बना सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक, ये हैं रिएक्शन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप