Move to Jagran APP

Nushrratt Bharuccha ने सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- मेरे देश के लोग सुरक्षित नहीं हैं

कोरोना वायरस से हर रोज लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैँ जिसको लेकर देश में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मास्क लगाने और घर पर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 12:42 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 12:42 PM (IST)
Nushrratt Bharuccha ने सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- मेरे देश के लोग सुरक्षित नहीं हैं
Nushrratt Bharuccha share a emotional post on social media. photo souce @nushrrattbharuccha instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से हर रोज लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैँ, जिसको लेकर देश में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मास्क लगाने और घर पर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है, जिसमें अपने आस-पास कोविड से हो रहे नुकसान के बारे में बात कर रही हैं।

loksabha election banner

अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें वो अपने कोविड से होने वाले नुकसान के बारें में जानकारी दे रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हर दिन के गुजरने के साथ-साथ मैं किसी ना किसी के गुजरने की सूचना सुनती हूं... परिवार टूट जाते हैं... साथ ही जीवन नष्ट हो गए हैं। हमारे आसपास हो रही चीजों से गहरा दु:ख होता है। मैं अपने आप को शब्दों के नुकासान में पाती हूं.. मुझे लगता है कि ये भारीपन मेरे पेट के गड्ढे में जा रहा है। जब हम कहते है कि घर में सुरक्षित रहें। लेकिन मेरा घर सिर्फ ये 4 दीवारी नहीं है, मेरा घर मेरा देश है और इस वक्त मेरे देश के लोग सुरक्षित नहीं हैं।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि हम में से कोई भी उन नतीजों की गहराई को महसूस कर सकता है, जिसका पालन करना अभी बाकी है... सच में हम नहीं जानते की भविष्य में हम किस दुनिया में होंगे.. अगर ये वही है तो हम इसमें अभी मौजूद हैं।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'राम सेतु' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म वो अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो विशाल फुरिया की हॉरर फिल्म 'चोरी' में नजर आने वाली है। साथ ही वो फिल्म ‘जनहित में जारी’ और रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘हुड़दंग’ में अहम किरदार निभाती नजर आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.