रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सलमान खान ने फिल्म वीर में एक नई हीरोइन को इंट्रोड्यूस किया था। वो ज़रीन खान थीं। वो फिल्म चल नहीं पाई और ज़रीन खान का करियर भी उसके बाद से कोई बड़ा उछाल नहीं मार पाया, लेकिन ज़रीन अब छोटे परदे पर हाथ आज़माना चाहती हैं।

जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में ज़रीन खान कहती हैं “ मुझे टीवी में काम करने से कोई परहेज नहीं है। यह एक बड़ा माध्यम है और आजकल टीवी और बॉलीवुड में कोई ज्यादा अंतर नहीं है। मुझे कभी भी टीवी और फिल्मों में काम करने के नज़रिये से कोई ज्यादा फर्क नजर नहीं आता।“ जब उनसे ये पूछा गया कि छोटे परदे पर वो किस प्रकार की भूमिका निभाना चाहती हैं, ज़रीन खान ने कहा “ मुझे तो 'नागिन' सीरियल पसंद थी। तो उस प्रकार की भूमिका करने में भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है। किसी समय कटरीना कैफ से मिलते जुलते शक्ल की कही जाने वाली ज़रीन इन दिनों फिल्म '1921' का प्रमोशन कर रही हैं। ये फिल्म अगले हफ़्ते रिलीज़ होगी। फिल्म में उनके अलावा करण कुंद्रा की मुख्य भूमिका है, जिसे लेकर दोनों भी बहुत उत्साहित है। यह एक हॉरर फिल्म है और इसे विक्रम भट्ट की मशहूर हॉरर फिल्म '1920' सीरीज का अगला भाग बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:Box Office: साल के पहले दिन टाइगर ज़िंदा है की कमाई का ये है जबरदस्त संयोग

 

ज़रीन खान हाल ही में अक्सर 2 में भी नज़र आई थीं, जिसमें उनके साथ टीवी स्टार गौतम रोड़े और क्रिकेटर श्रीसंत भी थे , लेकिन ये फिल्म चली नही।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस