अनुप्रिया वर्मा और रुपेशकुमार गुप्ता , मुंबई। उपासना सिंह को अब तक अपने बड़े और छोटे परदे पर कई तरह के किरदार करते देखा होगा लेकिन डेविड धवन कैम्प की इस स्टार को अब फिल्म जुड़वा के दूसरे भाग में बड़ा ही मज़ेदार किरदार मिला है।

डेविड धवन की आने वाली फिल्म जुड़वा 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग लंदन में हो रही है। फिल्म में एक और अहम किरदार जोड़ा जा रहा है जो होगा उपासना सिंह का। डेविड इस फिल्म को बड़ी ही शिद्दत से बना रहे हैं और इसलिए वो फिल्म में उन सभी कलाकारों को भी शामिल कर रहे हैं, जो एक जमाने में कॉमेडी के किरदार करने में माहिर रहे हैं। उपासना भी इसी कारण जुड़वा 2 का हिस्सा बनी हैं। कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि उपासना सिंह ने अपनी कॉमेडी फिल्मों की शुरुआत डेविड धवन की फिल्म लोफर से की थी। इसलिए उनका डेविड से ख़ास रिश्ता रहा है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: सुनील ग्रोवर का कपिल शो छोड़ना अफ़सोस की बात - उपासना सिंह

उपासना ने खुद इस खबर की पुष्टि की है। उपासना कहती हैं कि "डेविड सर ने मुझे याद रखा,यही बड़ी बात है। मैंने लोफर से ही फिल्मी करियर में शुरुआत की थी। बाद में मैंने फिल्मों में कॉमिक किरदार निभाने बंद कर दिये थे क्योंकि वैसे आॅफर नहीं मिल रहे थे और मैंने भी डेली सोप्स की तरफ रुख कर लिया था। लेकिन एक बार फिर से मैं फिल्मों की तरफ मुड़ रही हूं। डेविड सर ने मेरे लिए बहुत ही मजेदार किरदार लिखा है। मैं इसी हफ्ते लंदन जाने वाली हूं। मेरे ज्यादातर सीन वरुण के साथ हैं।" उपासना ने आगे कहा " मैंने डेविड सर के साथ काम शुरू किया. अब उनके बेटे के साथ कर रही हूं , ये वाकई मेरे लिए यह लाइफ सर्किल पूरा होने जैसा है। जुड़वा मेरी भी पसंदीदा कॉमिक फिल्मों में से एक रही है।"

यह भी पढ़ें:Exclusive: बजाओ ताली, BoyFriend की तलाश में लौट आई कपिल की पिंकी बुआ 

   डेविड धवन के निर्देशन में बन रही जुड़वा 2 में वरुण धवन , तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडिस की अहम् भूमिकाएं हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस