मुंबई। आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल बनाने वाले नितेश तिवारी लम्बे समय से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे और अब वो शुरू होने वाला है। इस बार उनके अखाड़े में सुशांत सिंह राजपूत ताल ठोंकने आ रहे हैं।

ख़बर है कि साजिद नाडियाडवाला ने अपनी एक फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया है। इस फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म तीन अलग अलग किरदारों पर बेस्ड होगी और जिस लीड किरदार पर फोकस होगा , सुशांत उसी रोल में होंगे। फिल्म की कहानी को लेकर तगड़ी ख़ामोशी बनाये रखी गई है। सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में बिज़ी थे, जिसमें उनकी हीरोइन सारा अली खान हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म  सोन चिरैया की शूटिंग में जुटे हैं और उसके पूरा होने के बाद केदारनाथ का बचा हुआ काम पूरा करेंगे और फिर नितेश की फिल्म में शामिल होंगे। ये फिल्म इसी साल अगस्त या सितंबर में शुरू होगी। उनकी चंदामामा दूर के भी आने वाली है।

यह भी पढ़ें:Box Office: डर बना बेहतर, कालाकांडी और मुक्काबाज़ से आगे रही 1921

 

हाल ही में एक ख़बर आई थी कि सुशांत एक फेयरनेस क्रीम ब्रांड का एम्बेसेडर बनने से इंकार कर दिया है। वो कंपनी सुशांत को मोटी रकम दे रही थी लेकिन सुशांत का कहना था कि वो एक पब्लिक फीगर हैं और ऐसी बातों को बढ़ावा दे कर समाज को रंग के नाम पर होने वाले भेद-भाव का सन्देश नहीं दे सकते।

By Manoj Khadilkar