अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती अभी रिलीज़ नहीं हो पाई है। विवादों के कारण फिल्म की रिलीज़ को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। इसी बीच एक नयी खबर यह आ रही है कि संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट चुके हैं।

संजय ने अपनी अगली फिल्म ‘हमारी जान हो तुम’ पर काम करना शुरू कर दिया है। खबर है कि अभी फिलहाल किसी का नाम इसके लिए फाइनल नहीं हुआ है लेकिन संजय लीला ने इस फिल्म की सबसे पहले जब परिकल्पना की थी तो उस वक़्त वह आलिया भट्ट और आदित्य नारायण को लेकर काम करना चाहते थे। खास बात यह है कि दोनों ने इसके लिए ऑडिशन भी दिया था। यह तब की बात है जब आलिया फिल्मों में नहीं आयी थीं और बड़ी स्टार नहीं बनी थीं लेकिन बाद में इस फिल्म को आगे नहीं बढ़ा पाए थे भंसाली। भंसाली फिर से इस प्रोजेक्ट को लेकर सीरियस हैं और वह अब नए चेहरे की तलाश में हैं। उन्होंने एक बात का खास ख्याल रखा है कि अब वह वैसी कोई भी फिल्म नहीं बनाने जा रहे हैं, जिसमें हिस्ट्री से कुछ भी कनेक्शन हो।अब देखना यह है कि वाकई में भंसाली की अगली फिल्म यह होती है या नहीं।

यह भी पढ़ें:कटरीना कैफ़ ने सोनम कपूर के फैशन को लेकर कह दी ये बड़ी बात

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर पद्मावती को लेकर अब तक कोई नई रिलीज़ डेट नहीं आई है। वैसे कहा ये जा रहा है कि फिल्म नौ फरवरी को आ सकती है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस