मुंबई। लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर पर भद्दा वीडियो बनाने वाले एआईबी के एंकर तन्मय भट्ट की हर और आलोचना हो रही है। तन्मय के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हो गई है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि अभी तक लता मंगेशकर ने ये वीडियो देखा ही नहीं है। इधर न्यूयॉर्क टाइम्स ने भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर को 'तथाकथित गायक' कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया है।

कट्रीना कैफ ने रणबीर कपूर से अनबन और ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

एक सप्ताह पहले फेसबुक पर डाले गये ‘सचिन वर्सेस लता सिविल वार’ शीषर्क वाले वीडियो में 86 साल की गायिका और 43 वर्षीय क्रिकेटर का मजाक उड़ाया गया। फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ आम लोगों ने भी इस पर तन्मय भट्ट की काफी निंदा की। लेकिन लता मंगेशकर ने इस बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, लता मंगेशकर और सचिन के विवादित वीडियो पर न्यूयॉर्क टाइम्स ने लिखा है कि तथाकथित गायक, जिनका करियर 1940 में शुरू हुआ था! आउच! उन्हें बुरा लगा! न्यूयॉर्क टाइम्स की इस रिपोर्ट से यकीनन यह मुद्दा और भड़केगा। हालांकि लता मंगेशकर इस मुद्दे को बढ़ाना नहीं चाहती हैं।

'बालिका वधू' ने हासिल किया ये मुकाम, लिम्का बुक में दर्ज हुआ नाम

हाल ही में स्पॉटब्वॉय.कॉम ने जब लता मंगेशकर से इस बारे में प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं। मैंने अभी तक वो वीडियो नहीं देखा है। अब ना ही उस वीडियो को देखना चाहती हूं। मैं नहीं जानती कि तन्मय भट्ट कौन है।' लता दीदी के जवाब से साफ है कि वह इस मामले को आगे ले जाने के मूड में नहीं हैं। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि जिस वीडियो को लेकर पूरे देश में बवाल हो गया है, उसे अभी तक लता मंगेशकर ने देखा तक नहीं है।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस