Move to Jagran APP

कपिल सुनील के झगड़े में peacemaker बने सिद्धू , पर सुलझ नहीं रही है गुत्थी

अफवाहें तो यह भी हैं कि सिद्धू के सहारे भी जब बात नहीं बनीं तो कपिल काफी दुखी हो गए और वो इतने इमोशनल हो गए कि उनके आंसू निकल आये।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 12:27 PM (IST)
कपिल सुनील के झगड़े में peacemaker बने सिद्धू , पर सुलझ नहीं रही है गुत्थी
कपिल सुनील के झगड़े में peacemaker बने सिद्धू , पर सुलझ नहीं रही है गुत्थी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लगता है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई की गुत्थी इतनी जल्दी सुलझने वाली नहीं है। खबर है कि कपिल ने सुनील को मनाने की पूरी कोशिश की है लेकिन सुनील मानने के लिए तैयार नहीं हैं। बताया ये भी जा रहा है कि आखिरकार हार कर कपिल ने नवजोत सिंह सिद्धू का सहारा लिया है।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कपिल ने सिद्धू से बातचीत कर उन्हें पूरा माजरा समझाया है और फिर उन्हें सुनील और चन्दन से बातचीत करने को कहा है। सिद्धू ने भी कपिल को भरोसा दिलाया कि वह सुनील को मना लेंगे और फिर सिद्धू ने भी सुनील से बातचीत करने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि सुनील ने सिद्धू का फोन तो उठा लिया लेकिन सुनील ने साफ कह दिया कि वह इस बारे में कोई बातचीत नहीं करना चाहते हैं। इसके बाद सूत्रों से खबर मिल रही है कि सिद्धू ने चंदन से भी बातचीत करने की कोशिश की लेकिन फिलहाल चन्दन भी यह सब सुनने के मूड में नहीं हैं। सिद्धू ने आखिरकार कपिल को ही राय दी है कि वो फिर से एक बार बातचीत करने की कोशिश करें। अफवाहें तो यह भी हैं कि सिद्धू के सहारे भी जब बात नहीं बनीं तो कपिल काफी दुखी हो गए और वो इतने इमोशनल हो गए कि उनके आंसू निकल आये। दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि सुनील ने शो में वापसी के लिए अपनी फीस में हाइक मांगी है।

कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग नहीं कर रहे सुनील ग्रोवर

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस पूरी कड़ी में आखिरकार सुनील की शो में वापसी होती है या नहीं। हालांकि एक बात से तो कपिल भी वाकिफ हो चुके हैं कि सुनील का किरदार डॉ मशहूर गुलाटी, शो का अहम् किरदार है। ऐसे में शो में उनकी वापसी बेहद जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.