मुंबई। विमानन जूता काण्ड कपिल शर्मा पर इतना भारी पड़ेगा ये तो उनके चाहने वालों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा लेकिन उस घटना के बाद कपिल शर्मा के शो में आ रही गिरावट बरक़रार है और शो टी आर पी लिस्ट में पहले दस से भी बाहर हो गया है।

" द कपिल शर्मा शो " में काम करने वालों और शो को चाहने वालों को इस बात के बाद भले ही ख़ुशी हुई हो कि सुनील ग्रोवर के ' इंडियन आइडल ' ग्रैंड फिनाले परफॉर्मन्स की बी ए आर सी इम्प्रेशन ( रेटिंग ) कपिल के शो से कम रही लेकिन इस बार की टी आर पी ने कपिल को बड़ा झटका दिया है। शो अर्बन रेटिंग्स के आधार पर टॉप 10 से बाहर हो कर 12 स्थान पर पहुंच गया है। वीक 14 ( 31 मार्च से 6 अप्रैल तक ) की आई रेटिंग के हिसाब से कपिल के शो के अर्बन रेटिंग में 12वां स्थान मिला। वीक 12 में शो दसवें स्थान पर था और वीक 13 में एक पोजीशन की उछाल लेकर नवें स्थान पर।

यह भी पढ़ें:एक तस्वीर की कहानी , बच्चन को याद आई नानी

नए चार्ट के मुताबिक डांस रियलिटी शो नच बलिये 8 ने टॉप 10 में इंट्री ली है। पहले स्थान पर पहले स्थान पर नागिन 2 , दूसरे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है , तीसरे पर कुमकुम भाग्य , चौथे पर शक्ति - अस्तित्व के अहसास की और पांचवे पर कर्म फलदाता शनि है। उड़ान और एक श्रृंगार-स्वाभिमान भी इस बार टॉप 10 की लिस्ट से गायब हैं लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का ये है मोहब्बतें वापस टॉप 10 में लौट आया है। साथ में तारक मेहता का उल्टा चश्मा, साथ निभाना साथिया और इश्कबाज़ भी टॉप 10 में हैं।

यह भी पढ़ें:इस फिल्म में रवीना टंडन होंगी सलमान ख़ान की मां

कपिल के शो को लेकर लगातार खबरें आ रही यहीं और अभी गुरुवार को ही ख़बर आई थी कि उपासना सिंह ने शो में वापसी कर ली है लेकिन सुनील ग्रोवर को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है।

Posted By: Manoj Khadilkar