Move to Jagran APP

मेंटल...के बाद अब कबड्डी खेलतीं नजर आयेंगी कंगना रनौत

कंगना इस फिल्म के क्रोकोडाइल होल्ड और रिस्ट कैच की ट्रेनिंग लेने वाली हैं और अपने फिज़िक में वह पूरी तरह से बदलाव लाने वाली हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 12 Jun 2018 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jun 2018 01:50 PM (IST)
मेंटल...के बाद अब कबड्डी खेलतीं नजर आयेंगी कंगना रनौत
मेंटल...के बाद अब कबड्डी खेलतीं नजर आयेंगी कंगना रनौत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों लगातार फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं. अपनी फिल्म मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है और साथ ही वह राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके साथ ही उन्होंने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है.

loksabha election banner

जी हां, खबर है कि बरेली की बर्फी और निल बट्टे सन्नाटा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी अब अपनी तीसरी फिल्म की तैयारी में जुट गयी हैं और इस बार उन्होंने कंगना के साथ फिल्म बनाने का निर्णय लिया है. खबर है कि मेंटल है क्या की शूटिंग जुलाई तक पूरी करने के बाद कंगना, अश्विनी की फिल्म का हिस्सा बनेंगी और इस फिल्म में वह एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाने जा रही हैं. खबर यह भी है कि इसके लिए कंगना काफी अलग तरह की ट्रेनिंग करने वाली हैं.

मेंटल है क्या की शूटिंग इन दिनों लंदन में हो रही है. वहां 11 जुलाई का शेडयूल खत्म करके कंगना मुंबई आयेंगी और मर्णिकर्णिका के कुछ पैच वर्क को पूरा करेंगी और फिर पूरी तरह से वह इसी फिल्म की तैयारी में जुटने वाली हैं. यह पहली बार होगा जब कंगना किसी स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी. खुद कंगना इस बात से खुश हैं कि वह इस तरह के अलग अलग किरदार निभाने जा रही हैं. अश्विनी की इस फिल्म में कबड्डी के चैंपियंस की प्रोफाइलिंग की जायेगी. कंगना इस फिल्म के क्रोकोडाइल होल्ड और रिस्ट कैच की ट्रेनिंग लेने वाली हैं और अपने फिज़िक में वह पूरी तरह से बदलाव लाने वाली हैं. साथ ही अलग अलग लेवल के कबड्डी प्लेयर्स के साथ भी ट्रेनिंग लेंगी.फिलहाल फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है.

हाल ही में कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को बॉलीवुड की अनडिस्पूटेड क्राउन क्वीन बताया था. कंगना रनौत कहती हैं, 'राजी मुझे बहुत अच्छी लगी. इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, जो कि बहुत ही अच्छी निर्देशिका हैं. आलिया ने बहुत अच्छा काम किया है. मेरे पास उनके लिए शब्द नहीं है. मेघना और आलिया भट्ट ने मुझे फिल्म के ट्रायल शो पर भी बुलाया था लेकिन मैं शूट कर रही थी। तो मैंने उन्हें वादा किया था कि मैं यह फिल्म देखूंगी। मेरे साथ जो लोग देखने आए थे, उन्हें भी फिल्म बहुत अच्छी लगी. मैं आलिया भट्ट को व्यक्तिगत तौर पर बधाई दूंगी और वह बॉलीवुड की रानी है.'

यह भी पढ़ें: बहन अंशुला ने जाह्ववी की पहली फिल्म धड़क के ट्रेलर को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.