अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभिनेता इरफ़ान की एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमें वह कूड़ेदान का डिब्बा लेकर घूम रहे हैं और थोड़े हैरान परेशान से नजर आ रहे हैं। उनकी परेशानी का क्या कारण है इसका जवाब निर्देशक अभिनव देव देने वाले हैं।

जी हां, दरअसल इरफ़ान जल्द ही अभिनव देव के साथ अपनी अगली फिल्म करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम Blackमेल है और ये छह अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म का टीज़र जारी किया गया है, जिसमें एक आदमी अपने चेहरे को छिपाए सड़क पर बेतहाशा भाग रहा है। उसे भीड़ दौड़ रही है और उसने सिर्फ कच्छा पहना हुआ है। अब ये इरफ़ान ही हैं ये कोई और इसका भेद फिल्म के ट्रेलर में भी खुल पायेगा।

अभिनव देव की यह फिल्म कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हरी भी नज़र आएंगी, जिन्होंने पिछले दिनों आई मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार में काम किया था। साथ में अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता और ओमी वैद्य भी होंगे । फिल्म की कहानी के बारे में अब तक कोई ख़ुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि पिछले साल इरफ़ान की फिल्म करीब करीब सिंगल रिलीज़ हुई थी, जिसकी कहानी लोगों को पसंद आई। इरफ़ान जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ विशाल भारद्वाज के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में भी काम करेंगे, जिसका निर्देशन हनी त्रेहन कर रहे हैं। दीपिका और इरफ़ान पहले पीकू में काम कर चुके हैं।


इरफान ने पूरी तरह से कॉमेडी फिल्में कम की हों लेकिन उनकी फिल्मों में उनके अंदाज की कॉमेडी रहती है। अब देखना है कि वो डेहली बेली और गेम जैसी फिल्मों के निर्देशक अभिनय की फिल्म में कैसा Blackमेल करते हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar