अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आमिर खान के होम प्रोडक्शन की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकोर्ड्स तोड़ दिए थे. फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. दोनों ने बहनों का किरदार निभाया है. अब एक बार फिर से दोनों अनुराग बसु की फिल्म में साथ नज़र आने वाली हैं.

इस फिल्म में फातिमा सना शेख और राजकुमार राव ने पहले से ही शूटिंग शुरू कर दी है. अब सान्या मल्होत्रा भी फिल्म से जुड़ चुकी हैं. उन्होंने शनिवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है. सान्या इस बात से बेहद खुश हैं कि वह अनुराग बसु की इस फिल्म का हिस्सा है. उन्होंने कहा है कि वह एक बार फिर से फातिमा के साथ करने को लेकर खुश हैं. फ़िलहाल फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म अनुराग बासु की फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल है. हालांकि खुद अनुराग ने इसे अफवाह ही बताया है.

उनका कहना है कि फिलहाल फिल्म का शीर्षक तय नहीं हुआ है. फिल्म में चार कहानियां हैं और ये चार कहानियां चार मेट्रोज़ और किरदारों की कहानियां हैं. अनुराग की फिल्म भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी और राजकुमार राव भी हैं. बता दें कि सान्या हाल ही सैंडडांस फिल्म फेस्टिवल से लौटी हैं, जहां उनकी फिल्म फोटोग्राफ की स्क्रेनिंग हुई थी. इसके बाद उनकी फिल्म फ़ोटोग्राफ बर्लिन फिल्म फेस्टिवल का भी हिस्सा बनने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Box office पर Blockbuster हुई उरी, बाहुबली ने भी घुटने टेके

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप