मुंबई। करीब पांच साल पहले रोहित शेट्टी ने अभिषेक बच्चन के सरनेम को लेकर फिल्म बोल बच्चन नाम की फिल्म बनाई थी जो हिट रही। लेकिन लगता है बच्चन से बॉलीवुड का पेट अभी भरा नहीं है। इस नाम से एक और बनने जा रही है।

सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में भरी भरकम सुनामी सिंह तो आपको याद ही होगा। रजत रवैल ने वो रोल निभाया था , जो डायरेक्टर भी हैं और रेडी और राउडी राठौर जैसी फिल्में भी प्रोड्यूस कर चुके हैं। ख़बर है रजत रवैल जल्द ही एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं जिसका नाम होगा 'बच्चन सिंह'। रजत के साथ इस फिल्म को सुनील शेट्टी भी प्रोड्यूस करेंगे। बताया जा रहा है कि कॉमेडी में कई सुपरहिट फिल्में बनाने वाले प्रियदर्शन को इस फिल्म को डायरेक्ट करने का जिम्मा सौपा गया है। अब चूंकि फिल्म का नाम बच्चन सिंह रखा गया है तो ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं होगा कि इस फिल्म में लीड रोल अभिषेक बच्चन का ही है। इस फिल्म के साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर फिर साथ ,ऐसी होगी लंबू जी टिंकू जी की जुगलबंदी

बता दें कि अभी हाल ही में ये ख़बर आई थी कि अभिषेक बच्चन ने निशिकांत कामत की एक फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे दी है। कामत ने इससे पहले इरफ़ान के साथ मदारी फिल्म डायरेक्ट की थी जिसकी काफी प्रशंसा हुई थी।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस