Move to Jagran APP

आ गया नूतन की पोती प्रनूतन की डेब्यू फिल्म का नाम, सलमान खान कर रहे हैं लॉन्च

नूतन लाइमलाइट से हमेशा दूर रही हैं लेकिन, पिछले कुछ महीनों से वो अपने सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहने लगी थीं .

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 11:53 AM (IST)
आ गया नूतन की पोती प्रनूतन की डेब्यू फिल्म का नाम, सलमान खान कर रहे हैं लॉन्च
आ गया नूतन की पोती प्रनूतन की डेब्यू फिल्म का नाम, सलमान खान कर रहे हैं लॉन्च

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने घोषणा की थी कि वह अपने होम प्रोडक्शन से से अपने दोस्त मोहनिश बहल की बेटी और नूतन की पोती प्रनूतन बहल को लांच करने जा रहे हैं. उनके साथ जहीर इकबाल भी इस फिल्म से लांच हो रहे हैं.

loksabha election banner

अब तक सलमान ने फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की थी लेकिन उनके होम प्रोडक्शन की तरफ से अब यह भी घोषणा हो गई है. सलमान खान ने सोशल मीडिया से प्रनूतन और जहीर की एक रोमांटिक तस्वीर जारी करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म का नाम नोटबुक होगा और फिल्म अगले साल 29 मार्च को रिलीज होगी.

सलमान ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि एक प्यारी और खूबसूरत सी लव स्टोरी को रिलीज तारीख मिल गई है. सलमान ने यह भी जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही सामने होगा. फिल्म से जुड़ी एक अहम् जानकारी यह भी मिली है कि प्यार की इस कहानी में इस बार कश्मीर भी नजर आने वाला है.

जी हां, कश्मीर की खूबसूरत वादियाँ भी फिल्म का हिस्सा बन रही हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का पहला शेड्यूल कश्मीर के श्रीनगर के सोनमर्ग में शूट हुआ है. ऐसे में कहा जा सकता है कि प्यार का शहर कहे जाने वाले कश्मीर को दर्शक एक बार फिर से देख सकेंगे. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं, जिन्होंने अबतक 'मित्रों' और 'फिल्मिस्तान' नाम की बनाई है. बता दें कि मोहनिश बहल ने जागरण डॉट कॉम से प्रनूतन की लांचिंग को लेकर यह बात कही थी कि उन्हें लगता है कि प्रनूतन में उनकी दादी नूतन की झलक है और जब भी लांच होंगी तो फिल्मों में अच्छा अभिनय करेंगी.

मोहनिश ने कहा कि  प्रनूतन का बॉलीवुड डेब्यू मेरे परिवार के लिए बेहद ख़ुशी की बात है और इससे भी ज्यादा ख़ुशी मुझे यह है कि सलमान उन्हें लांच कर रहे हैं. मेरे करियर को बनाने में भी सलमान का बहुत बड़ा हाथ हैं.अगर सलमान नहीं होते तो मुझे एक्टर बनने का चांस नहीं मिल पाता. मैं बहुत खुश हूं कि इतने सालों की दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए अब सलमान मेरी बेटी को भी लांच कर रहे हैं.

नूतन लाइमलाइट से हमेशा दूर रही हैं लेकिन, पिछले कुछ महीनों से वो अपने सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहने लगी थीं और स्टार किड होने की वजह से लोगों की नज़रों में उतरना भी लाज़मी था.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद दीपिका का धमाका, प्रियंका हारीं, निया शर्मा सब पर भारी

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.