Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन को नहीं इन्हें स्टॉक करती हैं सारा अली खान, जानें सारा की सोशल मीडिया से जुड़ी दिलचस्प बातें

सारा अली खान अपने मोबाइल फोन के साथ ज्यादा समय बिताती हैं। हाल ही में सारा ने अपने सोशल मीडिया से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 01:52 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 03:35 PM (IST)
कार्तिक आर्यन को नहीं इन्हें स्टॉक करती हैं सारा अली खान, जानें सारा की सोशल मीडिया से जुड़ी दिलचस्प बातें
कार्तिक आर्यन को नहीं इन्हें स्टॉक करती हैं सारा अली खान, जानें सारा की सोशल मीडिया से जुड़ी दिलचस्प बातें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी अदाओं के साथ-साथ अपने मज़ाकिया अंदाज़ और दिलचस्प बातों के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सारा अली खान की फैन फॉलोविंग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी देखने को मिलती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

loksabha election banner

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने सोशल मीडिया से जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिए हैं। सारा अली से पूछा गया कि वो इंस्टाग्राम में किस स्टार को स्टॉक करती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कार्तिक आर्यन का नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण का नाम लिया है। 

उन्होंने कहा, मैं कई सारे लोगों की प्रोफाइल चैक करती हूं, मगर जिसकी प्रोफाइल में अक्सर देखती हूं, वो दीपिका पादुकोण हैं। इसके अलावा जब सारा से पूछा गया कि उनके परिवार में सबसे ज्यादा कौन फोन चलाता है तो उन्होंने अपने भाई का नाम लिया। वहीं दोस्त में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन का नाम लेते हुए कहा कि लड़कों को फोन का ज्यादा एडिक्शन होता है।

 

View this post on Instagram

💣💥🌈💚🐛🐝💛 📸: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

यह भी पढ़ें: Pati Patni Aur Woh एक्ट्रेस अनन्या पांडेय बनेंगी विजय देवरकोंडा की हीरोइन, जानिए क्या है फ़िल्म का नाम

सारा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि अपने फोन में वो इंस्टाग्राम का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करती हैं। आपको बताते चलें कि सारा अली खान जल्द ही इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन और आरुषी शर्मा भी नज़र आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

Meet Veer and Zoe 👩‍❤️‍👨 🔜 Come get wound up in our whirlwind wonderland 🧚🏻‍♀️ #LoveAajKal 💕💋🌈 Trailer out tomorrow‼️🎈🙌🏻🤞🏻👀 @kartikaaryan @imtiazaliofficial #DineshVijan @wearewsf @maddockfilms @officialjiostudios @officialjiocinema @reliance.entertainment @sarkarshibasish @randeephooda @ipritamofficial @_arushisharma

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है, जिसमें 1990 और 2020 की दो अलग-अलग लव स्टोरीज़ दिखाई जाने वाली हैं। इस फिल्म को साल 2009 में आई फिल्म लव आज कल का रीमेक बनाया गया है, जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। इस फिल्म को वैलेंटाइन्स डे के दिन 14 फरवरी को रिलीज़ किया जाएगा। लव आज कल 2 में ट्विस्ट और आहूं आहूं गाने को रीक्रिएट किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.