नई दिल्ली,जेएनएन। फराह खान (Farah Khan) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) 1982 में आई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘Satte pe satta’ की रीमेक बनाने वाले हैं। इस फिल्म के लिए मुख्य किरदारों पर काफी सोच विचार चल रहा है। कुछ दिनों पहले खबर थी कि ऋतिक रोशन को अमिताभ बच्चन वाले रोल के लिए साइन कर लिया गया है लेकिन अब एक दूसरी हस्ती का नाम सामने आ रहा है।

एक मीडिया इंटरव्यू में जब ऋतिक से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होनें इस खबर को सिरे से नकार दिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि ऋतिक के बजाय अब शाहरुख खान के नाम पर विचार चल रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Rishtein mein to ye sabke baap lagte hai aur naam bhi hai Shahenshah @amitabhbachchan . But ye chicken wali baat abhi tak dimag mein settle nahi hui #BadlaUnplugged coming soon. @taapsee #sujoyghosh @RedChilliesEnt #AzureEntertainment

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फीमेल लीड एक्ट्रेस की बात करें तो सबसे पहले के कटरीना कैफ का नाम सामने आया था मगर अब बताया जा रहा है कि रोहित और फराह ने रीमेक में हेमा मालिनी का किरदार दीपिका पादुकोण को देने का फैसला कर लिया है। बताया गया है कि जब फराह ने दीपिका को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो दीपिका ने इस रोल के लिए तुरंत हां कर दिया।

यह भी पढ़ें : कौन संभालता है Amitabh Bachchan का सोशल मीडिया, जानकर चौंक जाएंगे आप

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

keep your face to the sun and you will never see the shadows...💫

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इससे पहले भी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी कई फिल्मों में धमाल मचा चुकी है। दीपिका ने फराह और शाहरुख के साथ ही फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से फिल्मों  में डेब्यू किया था, इसके बाद फराह ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में इस जोड़ी के साथ दोबारा काम किया है। रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में भी शाहरुख-दीपिका की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

‘सत्ते पे सत्ता’ 1982 की सुपरहिट फिल्म थी जिसमें हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन के साथ अमजद खान, रंजीता, शक्ति कपूर, सचिन, पेंटल, रंजीत जैसे कई कलाकारों ने काम किया था। देखना ये होगा कि शाहरुख और दीपिका इस फिल्म के साथ कितना इंसाफ कर पाते हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस