नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस मूव्स और बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। वो अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लेती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो अपने गाने को सुनने के बाद उत्साहित दिख रही हैं।

अपनी आवाज सुन उत्साहित हुईं नोरा फतेही

जानकारी के अनुसार, हाल ही में एक्ट्रेस कतर में आयोजित फीफा वर्ल्ड कप में खेले जा रहे मैच को देखने पहुंची थी, जहां वो फीफा 2022 के एंथम सॉन्ग को सुनने के बाद उत्साहित हो गई, जिस पर उन्होंने खुद धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस स्टेंड्स में बैठ कर मैच का लुत्फ उठा रही हैं और गाना सुनने के बाद उत्साहित हो जाती हैं और डांस करने लगती हैं।

हमेशा देखे बड़े सपने...

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, वो पल जब आप विश्व कप स्टेडियम में फीफा विश्व कप में आपकी आवाज सुना एक सपने की तरह है और ये एक मील स्टोन की तरह है जो मेरी जर्नी के लिए बेहद कीमती है। मैंने हमेशा इस तरह के पलों के बारे में सोचा है। मैं हमेशा से बड़े सपने देखने वालों में से रही हूं और उन सपनों को हकीकत बनाने की भूख भी रखती हूं। मैंने नियमित रूप से एक शर्मीली लड़की से लेकर यहां तक का सफर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

मुझे पर हंसते थे लोग...

एक्ट्रेस ने आगे अपने चाहने वालों को मोटिवेट करते हुए लिखा, अपने आप पर विश्वास करो दोस्तों, कभी किसी को ये मत कहने दो कि तुम ये नहीं कर सकते। आपके सपने कभी बहुत बड़े नहीं होते। जब मैं ये सब शुरू किया तो कई लोग मुझ पर हंसे, लेकिन आज मैं यहां हूं... और ये तो सिर्फ शुरुआत है...।

साझा की फैंस की रील्स

वहीं, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस द्वारा बनाई रील्स को शेयर किया किया है, जिसमें लोग नोरा के गाने पर परफॉर्म करते हुए दिख रहे हैं। 18 दिसंबर को होगा समापन आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप, 2022 का आयोजन इस बार कतर में किया जा रहा है। 20 नवंबर से शुरू हुआ ये इवेंट 18 दिसंबर को समाप्त होगा।

यह भी पढ़ें: Raveena Tondan ने टाइगर रिजर्व मामले में दी अपनी सफाई, कहा- ‘हम पर्यटन के लिए बने रास्ते पर थे…’

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट