अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. नोरा फतेही इन दिनों अपने करियर से बेहद खुश हैं. वजह यह है कि उन्हें लगातार अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौक़ा मिल रहा है. उनकी आने वाली फिल्म रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर हैं.

हाल ही में नोरा एक डिजिटल टीवी शो का हिस्सा बनीं, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प राज़ खोले. उन्होंने इस दौरान अंगद बेदी से अपने ब्रेक अप को लेकर बात रखी है. उन्होंने कहा है कि हर लड़की की जिंदगी में एक बार ऐसा होता ही है, जब उन्हें यह सब झेलना पड़ता है. जब उनका दिल टूटता है. उन्होंने कहा कि उनके लिए दो महीने तक सही तरीके से काम करना मुश्किल हो गया था. उस वक़्त के अनुभव ने लेकिन उनकी जिंदगी में बड़ी तब्दीली ला दी और उन्हें पूरी तरह बदल दिया.

नोरा ने कहा है कि उस बीच में उन्होंने अपने करियर को लेकर भी सारी उम्मीदें छोड़ दी थीं. लेकिन जब वह ब्रेक अप हुआ. एक बार फिर से उन्होंने खुद में वह आग पैदा की और इसके बाद फिर से पूरे जुनून के साथ काम शुरू किया.

नोरा का कहना था कि फिर उन्होंने तय किया कि वह खुद को प्रूव करके रहेंगी. बता दें कि इस शो के दौरान उन्होंने अंगद का नाम नहीं लिया. लेकिन अपनी बात रख दी.

यह भी पढ़ें: Student Of The Year 2 Trailer: करण जौहर के नए स्टूडेंट आये, क्लास में रौनक ही रौनक

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021