Move to Jagran APP

O Saki Saki Full Song Release : नोरा फतेही ने किया जबरदस्त बैली डांस, देखें वीडियो

Nora Fatehi O Saki Saki Full Song Release जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ‘ओ साकी साकी’ सॉन्ग रिलीज कर दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 01:53 PM (IST)
O Saki Saki Full Song Release : नोरा फतेही ने किया जबरदस्त बैली डांस, देखें वीडियो
O Saki Saki Full Song Release : नोरा फतेही ने किया जबरदस्त बैली डांस, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ‘ओ साकी साकी’ (O Saki Saki) सॉन्ग रिलीज कर दिया है। इस गाने में ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही जबरदस्त बैली करती नजर आ रही हैं। इस पहले 12 जुलाई को गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। उसी के बाद से लोगों को फुल सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार था।

loksabha election banner

नोरा अपने जबरदस्त मूव्स और बैली डांसिंग के लिए जानी जाती हैं और इस गाने में उन्होंने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि बैली डांसिंग में उन्हें टक्कर देना हर किसी के बस की बात नहीं है। वैसे इससे पहले नोरा ने जॉन की ही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने पर डांस किया था जो काफी जबरदस्त हिट रहा था। उस गाने में नोरा ने इतना बेहतरीन बैली डांस किया था कि वो रातों रात सुपरस्टार बन गईं थीं।

आपको बता दें ये गाना साल 2004 में आई संजय दत्त, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी की फिल्म 'मुसाफिर' के 'साकी साकी' गाने का रीमेक है। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने डांस किया था। हालांकि कोएना गाने के नए वर्जन से खुश नहीं है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपनी नाराज़गी भी जाहिर की है। गाने का टीजर 12 जुलाई को रिलीज किया गया था जिसके बाद कोएना ने ट्वीट किया।

ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'मुसाफिर' फिल्म के मेरे गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। सुनिधि-सुखविंदर की आवाज़, विशाल शेखर का म्यूज़िक इस गाने में बेहतरीन था। लेकिन मुझे इसका न्यू वर्जन बिल्कुल पसंद नहीं आया है। ये बिल्कुल अच्छा नहीं है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड तोड़े थे। आखिर क्यों बाटला हाउस में इसे लिया गया? हालांकि कोएना ने नौरा की तराफी की है। कोएना ने लिखा, नौरा शानदार हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचाएंगी।

जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है। ये फिल्म दिल्ली में 2008 में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म में दिग्विजय सिंह, अरविंद केजरीवाल, अमर सिंह समेत कई राजनेताओं का भी जिक्र किया जाएगा।
ये भी पढ़ें : John Abraham की ‘Batla House’ में नजर आएंगे कई राजनेता! असली एनकाउंटर पर आधारित है फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.