Move to Jagran APP

करण जौहर का ‘फोन बैन’ फरमान फिसड्डी, धड़क के सेट से जाह्नवी की धड़ाधड फोटो

कमबख्त कैमरे...करण जौहर की भी नहीं सुनते l उन्हें किसी बैन की क्या परवाह l कैमरों के चेहरों पर चमक तो सिर्फ सूरत देख कर आती है l इमोशंस शटर-स्पीड में शायद समा नहीं पाते ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 23 Mar 2018 06:06 PM (IST)Updated: Tue, 27 Mar 2018 11:56 AM (IST)
करण जौहर का ‘फोन बैन’ फरमान फिसड्डी, धड़क के सेट से जाह्नवी की धड़ाधड फोटो
करण जौहर का ‘फोन बैन’ फरमान फिसड्डी, धड़क के सेट से जाह्नवी की धड़ाधड फोटो

मुंबई। कैमरे पीछा करते रहते हैं...। वो चाहे ग़म में हों। मुश्किलों में हों। दुखों के पहाड़ को चीर कर अपनी ज़िंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हों। कैमरे फिर भी अपना काम नहीं छोड़ते। इमोशनलेस इन्हीं कैमरों ने धड़क के सेट पर फिर अपनी हरकतें कर ही दीं। जाह्नवी तस्वीरों में कैद क्या हुई, करण जौहर का सेट पर 'फोन बैन फरमान' भी तार-तार हो गया।

loksabha election banner

बात करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म धडक के शूटिंग के दौरान की है। धड़क की शूटिंग इन दिनों कोलकाता में हो रही है। कुछ दिन पहले ही जाह्नवी, बेहद मुश्किलों भरे हालत को पार कर शूटिंग पर वापस लौटीं हैं। माँ श्रीदेवी के निधन के बाद उनका पहला शॉट , किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं था। पर कहते हैं एक बार में भी परफेक्ट टेक दिया। एक सुपरस्टार माँ की बेटी ने दिखाया कि ‘शो मस्ट गो ऑन’ का मतलब क्या होता है। लेकिन शूटिंग के साथ उनकी तस्वीरें अब पहले की तरह फिर वायरल होने लगी हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही ख़बर आई थी कि फिल्म धड़क के सेट पर फोन बैन का आदेश दे दिया गया है। करण जौहर ने यह बैन लगाने को कहा था । बताया जा रहा था कि, फिल्म के अहम सीन के कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे। इसके बाद करण जौहर ने सेट पर मौजूद सभी लोगों के फोन को बैन कर दिया है। ऐसा कहा गया कि अब फिल्म की शूटिंग के वक्त कोई भी फोन का इस्तेमाल नहीं कर पाएगा। लेकिन ऐसा कुछ हुआ हो, लगता तो नहीं है। तस्वीरें आ रही हैं। कैमरे अपना काम कर रहे हैं। पता नहीं फोन वाले कैमरे हैं या ...

मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का ये हिंदी रिमेक शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में ईशान खट्टर, जाह्नवी के हीरो हैं और फिल्म इस साल 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Box office: चीन में बजरंगी...चमके चमाचम, लेकिन कमाई नहीं झमाझम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.