Move to Jagran APP

इम्तियाज़ अली ने अपनी अगली फिल्म के हीरो को लेकर दी सफाई

इम्तियाज़ अली के प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा है कि अगली फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई प्रकार की अफवाहें हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 27 May 2018 06:22 PM (IST)Updated: Sun, 27 May 2018 06:22 PM (IST)
इम्तियाज़ अली ने अपनी अगली फिल्म के हीरो को लेकर दी सफाई
इम्तियाज़ अली ने अपनी अगली फिल्म के हीरो को लेकर दी सफाई

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म निर्देशक इम्तियाज़ अली ने इस बात का खुलासा किया है कि अभी उनकी अगली फिल्म की न तो स्क्रिप्ट ही पूरी हुई है और न ही फिल्म के लिए अभी किसी अभिनेता को लिया गया हैl

loksabha election banner

इम्तियाज़ अली ने अपने प्रवक्ता के जरिये एक बयान जारी कर ये जानकारी दी है। गौरतलब है कि इस तरह की ख़बरें आई थी कि इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म शाहिद कपूर ने छोड़ दी है और उनकी जगह फिल्म अभिनेता राजकुमार राव ने ले ली है। इन्ही खबरों का खंडन करते हुए इम्तियाज़ अली के प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा है कि अगली फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई प्रकार की अफवाहें हैं। इम्तिआज़ अली के पास कई प्रकार की कहानियाँ है, जिनमें से अभी वह तय नहीं कर पाए है कि वह कौन सी फिल्म बनाना चाहते है। जिसके चलते अभी किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग की बात ही नहीं उठती। इसलिए हम आधिकारिक तौर पर कहना चाहते है कि उनकी अगली फिल्म के लिए अभी किसी भी अभिनेता को नहीं लिया गया है। अभी आपको आधिकारिक घोषणा होने तक रुकना चाहिए जोकि जब हम तैयार होंगे तब होगी।

गौरतलब है कि एक खबर के अनुसार इम्तियाज़ अली और शाहिद कपूर जब वी मेट के बाद 10 वर्ष के बाद काम करने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने एक फिल्म के लिए लुक टेस्ट भी किया था लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आने के कारण शाहिद कपूर ने फिल्म में बदलाव करने के लिए कहा। जिसके बाद भी उन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद ये कहा गया कि शाहिद की जगह राजकुमार राव ने ले ली है। और इसी कारण इम्तियाज़ को इस प्रकरण में स्पष्टीकरण देना पड़ा। राजकुमार राव इन दिनों फन्ने खान और स्त्री सहित कई फिल्मों में बिज़ी हैं। शाहिद और इम्तियाज़ के बीच पहले जब वी मेट 2 बनाने की भी ख़बर थी लेकिन बाद में बताया गया कि इस तरह का कोई विचार फिलहाल नहीं है। इम्तियाज़ ने पिछली बार शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा के साथ जब हैरी मेट सेजल बनाई थी लेकिन फिल्म उम्मीदों के हिसाब से बड़ी हिट नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें: Box Office: परमाणु परीक्षण दूसरे दिन सफ़ल, इतनी हुई है कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.