Move to Jagran APP

निखिल जैन ने नुसरत जहां के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कहा- मैंने नुसरत की आर्थिक तौर पर की है मदद

निखिल जैन ने नुसरत जहां द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। निखिल ने गुरूवार को अपना 9 पॉइट का एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने नुसरत द्वारा लगाए सभी आरोपों का जवाब देते हुआ झूठा बताया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 11:10 PM (IST)
निखिल जैन ने नुसरत जहां के आरोपों को बताया बेबुनियाद, कहा- मैंने नुसरत की आर्थिक तौर पर की है मदद
Nikhil Jain and Nusrat Jahan file photo. photo source @ANI twitter.

नई दिल्ली, जेएनएन। निखिल जैन ने नुसरत जहां द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। निखिल ने गुरूवार को अपना 9 पॉइट का एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने नुसरत द्वारा लगाए सभी आरोपों का जवाब देते हुआ झूठा बताया है।

loksabha election banner

निखिल जैन ने अपने पॉइट 8 में दावा किया है, ‘उन्होंने नुसरत से कोई भी अवैध तरीके से धन नहीं लिया है। नुसरत ने शादी से पहले होम लोन लिया था, शादी के बाद उससे प्रेशर को कम करने के लिए मैंने नुसरत की आर्थिक तौर पर मदद की। ये रूपये देते वक्त हमारे बीच समझौता हुआ था कि जैसे-जैसे नुसरत के पास रुपये आएंगे, वो मुझे उधार लिए रुपयों को लौटा देंगी। वहीं रुपये नुसरत के बैंक खाते से मेरे फैमिली अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं और इसके अलावा नुसरत ने कोई भी राशि न उनके और ना ही मेरे परिवार के खाते में ट्रांसफर की है। मेरा बैक स्टेटमेंट इस बात का प्रूफ है।’

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में आगे मीडिया से अपील करते हुए कहा, ‘इन परिस्थितियों में मैं मीडिया से अपील करता हूं कि पर्सनल लाइफ और न्यायाधीन मामले पर किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक चीजें ना लिखे और ना ही दिखाए।’

हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल के साथ अपने फोटोज को डिलीट कर दिया था। यहां तक की उन्होंने अपनी शादी तक की फोटोज़ डिलीट कर दी हैं जिनमें दोनों काफी रॉयल लग रहे थे। अगर आप एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको उसमें सिर्फ नुसरत की फोटोज़ दिखाई देंगी। बस एक फोटो है रथ यात्रा के दौरान की जिसमें नुसरत एक मंदिर में नज़र आ रही हैं इस दौरान उनके साथ निखिल और ममता बनर्जी मौजूद हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने हनीमून और शादी की उन फोटोज़ को डिलीट नहीं किया है जिसमें वो अकेली हैं। उन फोटोज़ में उनके हाथ में लाल चूड़ा नज़र आ रहा हैं।

अपको बात दें कि नुसरत और निखिल ने 19 जून 2019 को तुर्की में ग्रैंड तरीक से शादी की थी। दोनों की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर कई दिनों तक छाई रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.