नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी अक्सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हैं और खबरों में रहते हैं। अपने बेबाक बोल के लिए मशहूर निखिल द्विवेदी ने उन फिल्म स्टार्स पर हमला बोला है, जो इस कोरोना महामारी के बीच मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। एक्टर का कहना है कि जो भी फिल्म स्टार्स ऐसा कर रहे हैं वो पूरी तरह से समाज से बेखबर हैं और उन्हें अन्य लोगों से कई मतलब नहीं है।

दरअसल, देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में कोरोना के हालात नियंत्रण में नहीं हैं और कोविड-19 के केस और उनसे होने वाली मौत के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस वजह से लोगों की आर्थिक स्थिति पर भी काफी असर पड़ा है और कई लोगों के रोजगार खत्म हो गए हैं। इसी बीच निखिल ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि ऐसा लग रहा है कि फिल्म सेलेब्स हार्टलेस हो गए हैं और किसी की कोई परवाह नहीं है।

उन्होंने जर्नलिस्ट बरखा दत्त के एक ट्वीट पर सहमति जताते हुए लिखा- 'बिल्कुल सही। जब अनावश्यक कारणों से फिल्म इंडस्ट्री पर असर पड़ता है तो हमें आश्चर्य होता है। हम इतने बेखबर और स्वार्थी हैं कि हमारे पास जो भी हो रहा है, वो हमें बेमतलब लगता है। मुझे विश्वास है ऐसा नहीं है कि वे हार्टलेस हैं, कोई भी नहीं हैं... वे पूरी तरह बेवकूफ हैं।'

बता दें कि इन दिनों तापसी पन्नू से लेकर रकुल प्रीत, तारा सुतारिया, सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पाटनी मालद्वीप घूम रहे हैं या वहां हाल ही में घूमकर आए हैं। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। वहीं, वेब सीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' में नजर आए निखिल द्विवेदी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनकी पत्नी गौरी का टेस्ट नेगेटिव आया है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021