मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट के माध्यम से बताया था कि वे अस्थमा की मरीज़ हैं, इसके बावजूद जब उनके खुद के पति निक जोनस ने सिगार जैसी हानिकारक चीज़ को प्रोमोट किया तो ये बात लोगों से हज़म नहीं हुई और लोगों ने निक को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

पॉप सेंसेशन निक जोनस ने हाल ही एक मैगेजीन कवर शेयर किया है जिसमें वे हाथों में सिगार पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। निक जोनस ने इस फोटो के साथ लिखा, पहला शख्स जिसने 30 साल से कम होने के बावजूद अपनी पसंदीदा मैगेजीन के लिए हाथों में सिगार पकड़े हुए पोज़ किया है।

यह भी पढ़ें  महाराष्ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी सात साल की सज़ा की वॉर्निंग, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

इस तस्वीर के सामने आते ही सिगार के कारण लोगों ने निक जोनस को बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

एक यूज़र ने लिखा आपकी पत्नी को अस्थमा है, आशा है आप में इतनी समझ हो की आप उनके आस-पास स्मोक ना करें।

निक की पोस्ट पर एक यूज़र ने लिखा, आपकी पत्नी को अस्थमा है, उनमें 80 लाख लोगों को ये कहने की हिम्मत है कि त्योहार में पटाखें ना जलाएं, जबकि उन्होंने खुद अपनी शादी में कई जलाए थे, और साथ ही उनका खुदका पति सिगार पीता है।

कई लोगों ने तो निक को स्मोकिंग को हानिकारक बताते हुए उन्हे ऐसा ना करने की सलाह तक दे डाली है।

प्रियंका की बीमारी के कारण वे खुद भी हाल ही में ट्रोल हो चुकी हैं। पति के साथ वेकेशन्स पर गई हुईं प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें वे खुद सिगरेट का सेवन कर रही थीं। प्रिंयका की इस फोटो को उनकी बीमारी के कारण खूब ट्रोल किया गया था। जल्द ही प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक में नज़र आने वाली हैं। उनके साथ इस फिल्म में एक्टर फरहान अख्तर और दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम भी नज़र आने वाली हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप