Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस ने की ऐसी शरारत, एक्ट्रेस को भी आ गई शर्म, यहां देखें PHOTO

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सिंगर-पति निक जोनस के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों धूप के दिनों में पूल के किनारे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे अपने लॉस एंजिल्स घर पर वापस आ गए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 30 Aug 2021 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 30 Aug 2021 10:53 AM (IST)
प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस ने की ऐसी शरारत, एक्ट्रेस को भी आ गई शर्म, यहां देखें PHOTO
Image Source: Priyanka Chopra Official Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सिंगर-पति निक जोनस के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों धूप के दिनों में पूल के किनारे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे अपने लॉस एंजिल्स घर पर वापस आ गए हैं।

loksabha election banner

फोटो में प्रियंका ने रेड बॉटम के साथ ब्लैक बिकिनी टॉप पहना हुआ है। निक शर्टलेस हैं और उन्होंने काले रंग की स्विमिंग वियर पहन रखी है। निक ने हाथ में एक कांटा और एक चाकू ले रखा है। वो इस दौरान प्रियंका के बट पर कुछ मस्ती में कर रहे हैं। इस पर प्रियंका मुस्कुरा रही है। इस पर प्रियंका ने कैप्शन दिया 'ब्रेकफास्ट' साथ में कांटे और छूरी की इमोजी भी लगाई है।

प्रियंका वीकेंड पर अमेरिका लौटीं और यहां आकर निक के एक कॉन्सर्ट में भी शिरकत की। जोनास ब्रदर्स - निक, जो और केविन - फिलहाल एक दौरे पर हैं, जिसे रिमेम्बर दिस कहा जाता है। कॉन्सर्ट में प्रियंका की तस्वीरें उनके फैनपेज ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

शुक्रवार तक, प्रियंका अपनी आगामी सीरीज, सिटाडेल की शूटिंग के लिए अभी भी लंदन में थीं। उसने शूट के दिन की तस्वीरें साझा कीं और प्रशंसकों को दिखाया कि कैसे एक स्टंट के दौरान उन्होंने अपना सिर घायल कर लिया। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ले जाते हुए, प्रियंका ने अपने माथे की तस्वीरें साझा कीं। जिसमें उनके बालों में नकली खून दिखाई दे रहा था और एक असली कट भी था जो उनके माथे पर लगाया था। 

प्रियंका पिछले साल से लंदन में हैं। उन्होंने सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ अपनी रोमांटिक कॉमेडी, टेक्स्ट फॉर यू को सबसे पहले खत्म किया। फिर, उन्होंने अपनी फिल्मों द व्हाइट टाइगर और वी कैन बी हीरोज का प्रचार किया और अपनी बयोग्राफी, अनफिनिश्ड भी लॉन्च की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.