Move to Jagran APP

सलमान शाहरुख़ के फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार, अनुष्का संग होली खेल कर ही मानेंगे शाहरुख़

फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है जिसमें शाहरुख़ के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की भी अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 12:16 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 12:16 PM (IST)
सलमान शाहरुख़ के फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार, अनुष्का संग होली खेल कर ही मानेंगे शाहरुख़
सलमान शाहरुख़ के फैंस को करना होगा थोड़ा इंतजार, अनुष्का संग होली खेल कर ही मानेंगे शाहरुख़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो इन दिनों चर्चा में है और शाहरुख़ खान भी अब पूरी तरह से इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गये हैं. पिछले दिनों खबर थी कि शाहरुख़ खान की इस फिल्म का गाना दर्शकों के सामने जल्द ही आयेगा. अब खुद शाहरुख़ खान के किरदार बउआ सिंह जो इन दिनों ट्विटर पर लगातार शाहरुख़ खान से चैट करते हैं और फिल्म की सारी जानकारी दे रहे हैं.

loksabha election banner

उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दे दी है. बउआ सिंह ने बताया है कि मजबूत काम करने में थोड़ा टाइम तो लग जाता है दोस्त, और कौन बोला 19 नवंबर. गाना हमारा है तो हम बतायेंगे न कि कर ली है बात हमने डायरेक्टर से. अब से गाना 23 नवंबर को आयेगा.

बता दें कि खबरें यह भी थी कि शाहरुख़ खान और सलमान खान वाला गाना मेकर्स ने निर्णय लिया है कि वह सबसे पहले दिखायेंगे. लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के लिए सलमान और शाहरुख़ के इस गाने को और धमाके के साथ दिखाया जायेगा और इसके लिए दर्शकों को और इंतजार करना होगा. मेकर्स इसकी रिलीज के लिए कुछ खास तैयारी कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गाया होली गीत दर्शकों के सामने पहले होगा. अब यह राज तो 23 नवंबर को ही खुलेगा कि वाकई में कौन सा गाना पहले सामने आता है. 

बता दें कि शाहरुख़ की यह फिल्म बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान बौने के किरदार में हैं. फिल्म में वह अहम भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु रवाना, यहां देंगे बतौर कपल पहली प्रेजेंस, एेसा होगा अंदाज

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा यहां से कर रही हैं शादी की शॉपिंग, देसी गर्ल की वेडिंग रजिस्ट्री गाइड देखिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.