Move to Jagran APP

नया गाना: भरत की चरण पादुका लेकर फूट फूट कर रोये लखन सलमान

सलमान खान ने फिल्म के प्रमोशन के साथ ही ट्यूबलाइट को उनके जीवन की सबसे इमोशनल फिल्म बताया और कहा है कि ये दो भाइयों के रील-रियल लाइफ बॉन्डिंग की कहानी है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 09 Jun 2017 04:35 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2017 04:35 PM (IST)
नया गाना: भरत की चरण पादुका लेकर फूट फूट कर रोये लखन सलमान
नया गाना: भरत की चरण पादुका लेकर फूट फूट कर रोये लखन सलमान

मुंबई। रामायण काल में वनवास गए बड़े भाई राम की चरण पादुका को सिंहासन पर रख कर भरत ने 14 साल राजपाठ चलाया था लेकिन अब ' बॉली-युग ' में भरत की चरण पादुका को लेकर भाई लक्ष्मण जुदाई का ग़म बर्दाश्त नहीं कर पाया और फूट फूट कर रो पड़ा।

loksabha election banner

कहानी फिल्मी है और आज रिलीज़ हुए एक गाने में सबकुछ बयां कर देती है। जी हाँ , हम बात कर रहे हैं फिल्म ट्यूबलाइट के आज रिलीज़ हुए नए गाने की। ' तिनका तिनका दिल मेरा ' नाम के इस गाने में इमोशन का पूरा सैलाब उमड़ पड़ा है। हैरान करने वाली बात ये है कि मारधाड़ और अपने तरीके की कॉमेडी करने वाले सलमान खान को इस रूप में देखा नहीं गया। ये गाना एक भाई के भाई से बिछड़ने का है। फिल्म में भरत सिंह बिष्ट का किरदार निभा रहे सोहेल खान जब सेना की पलटन के साथ गांव से निकलते हैं तो लक्ष्मण सिंह बिष्ट ( सलमान खान) के आंसुओं का बांध टूट पड़ता है और फिर भाई के जूते( चरण पादुका) के साथ वो दर दर भटकते हैं।

गाना एक पूरी जर्नी बयां करता है। इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है और कौसर मुनीर के बोलों को प्रीतम ने संगीत के सुरों में पिरोया है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: तो क्या सोहेल नहीं इस स्टार के साथ जलती है सलमान की Tubelight  

गाने को आप यहां क्लिक कर देख/ सुन सकते हैं -

सलमान खान ने फिल्म के प्रमोशन के साथ ही ट्यूबलाइट को उनके जीवन की सबसे इमोशनल फिल्म बताया और कहा है कि ये दो भाइयों के रील-रियल लाइफ बॉन्डिंग की कहानी है। ट्यूबलाइट ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.