Move to Jagran APP

video: बिग बॉस वाली सपना चौधरी ने फिर दिखाए लटके झटके

सपना चौधरी ने इससे पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में परफार्म किया है। फिल्म वीरे की वेडिंग और जर्नी ऑफ भांगओवर में उनका गाना आ चुका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 03 Apr 2018 07:42 PM (IST)Updated: Sat, 07 Apr 2018 09:43 AM (IST)
video: बिग बॉस वाली सपना चौधरी ने फिर दिखाए लटके झटके
video: बिग बॉस वाली सपना चौधरी ने फिर दिखाए लटके झटके

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। हरियाणा की तेज़-तर्रार परफार्मर सपना चौधरी आमतौर पर सॉंग वीडियो से ख़ूब आग लगाती हैं और बिग बॉस में जाने के बाद तो उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है। फिल्मों में भी अब वो अपनी धाक ज़माना चाहती है। उनका एक नया गाना रिलीज़ हुआ है।

prime article banner

सपना चौधरी का ये नया गाना फिल्म 'नानू की जानू' में एक स्पेशल नंबर के तौर पर रिलीज़ हुआ है । इस गाने में उनके साथ फिल्म अभिनेता अभय देओल भी डांस कर रहे हैं। 'तेरे ठुमके सपना चौधरी मेरा मन तरसावे से..बोल के इस गाने पर सपना का वही अंदाज़ देखने मिल रहा है जिसके लिए वो फेमस हैं। यह गाना शादी के पृष्ठभूमि में शूट किया है। गाने के बोल और उसकी पृष्ठभूमि को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना हरियाणा में शूट किया गया है। गाने पर सपना चौधरी जमकर थिरक रही हैं। इस गाने को गुणवंत सेन, सौम्या उपाध्याय और ख़ुशबू जैन ने गाया है। गाने का वीडियो आप यहां देख सकते हैं –

उन्हें हरियाणा की शादी या किसी कार्यक्रम में लाइव परफॉर्म करते हुए देखा गया है। उनकी हरियाणा में फैन फालोविंग इतनी है कि वह जहाँ भी परफॉर्म करने जाती है। वहां उन्हें देखने वालों की लाइन लग जाती थी। फिल्म 'नानू की जानू' में अभय देओल के अलावा पत्रलेखा, सपना चौधरी कि अहम भूमिका है। फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें एक भूत भी है। सपना चौधरी ने इससे पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में परफार्म किया है। फिल्म वीरे की वेडिंग और जर्नी ऑफ भांगओवर में उनका गाना आ चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.