मुंबई। बीते 48 घंटों में अभिनेता इरफ़ान काफ़ी चर्चा में रहे हैं। पहले उन्होंने अपनी ‘दुर्लभ बीमारी’ की जानकारी दे कर सबको चौंका दिया और फिर उनकी सेहत को लेकर कई तरह की ख़बरें आई। पर एक बात के लिए इरफ़ान को 24 घंटों में लाखों ने देखा और उसका कारण है ब्लैकमेल।

दरअसल हम फिल्म ब्लैकमेल के नए गाने की बात कर रहे हैं, जिसे दो दिन घंटे में 77 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने का नाम ‘पटोला’ है जो पांच मार्च को रिलीज़ किया गया और बीते 24 घंटे में इसे 36 लाख से अधिक लोगों ने देखा है, जिसका कारण बीमारी के चलते इरफ़ान का ख़बरों में रहना। हिट पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने ही गाने को फिर से बनाया है। उन्होंने इरफ़ान की ही फिल्म ‘ हिंदी मीडियम’ में ‘तैनू सूट सूट करदा’ गाया था और उसी से पटोला बनाया है। इस गाने को गुरु ने ही लिखा और गुरु ने ही गाया है। इस गाने को आप यहां देख सकते हैं-

अभिनय देव के निर्देशन में फिल्म ब्लैकमेल में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हरी उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। गाने में शादी का सीन दिखाया गया है जिसमें जयमाल से लेकर सात फेरों का जिक्र है लेकिन असल में कहानी एक बेवफ़ा बीवी की है, जिसका पति उसके आशिक को ब्लैकमेल करना चाहता है लेकिन इसके लिए उसे अपनी जेब से ही पैसे देने पड़ते हैं। सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: Women's Day के मौके पर ऐलान, बॉलीवुड को मिली एक और शर्मा एक्ट्रेस

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस