Move to Jagran APP

Song :प्यार की पिकनिक, शरारत की शॉपिंग , ऐसे बीता हमसफ़र संग बद्री का दिन

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना ' हमसफ़र ' राजस्थान में कोटा में बने चम्बल गार्डन में शूट किया गया है जिसमे वरुण धवन और आलिया भट्ट की रोमांटिक केमिस्ट्री में चार चाँद लगा दिए हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 03:08 PM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 04:21 PM (IST)
Song :प्यार की पिकनिक, शरारत की शॉपिंग , ऐसे बीता हमसफ़र संग बद्री का दिन
Song :प्यार की पिकनिक, शरारत की शॉपिंग , ऐसे बीता हमसफ़र संग बद्री का दिन

मुंबई। फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया को लेकर दर्शकों में जितनी एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है उतना ही फिल्म का निर्माता उसे कैश भी करते जा रहे हैं। फिल्म का एक नया गाना रिलीज़ किया है जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट की प्यार भरी मस्ती साफ़ देखी जा सकती है।

loksabha election banner

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का नया गाना ' हमसफ़र ' राजस्थान में कोटा में बने चम्बल गार्डन में शूट किया गया है जिसमे वरुण धवन और आलिया भट्ट की रोमांटिक केमिस्ट्री में चार चाँद लगा दिए हैं। अखिल सचदेव ने अपनी ही कम्पोजिशन में खुद गाया है जबकि गाने में उनका साथ मनशील गुजराल ने दिया है। फिल्म की थीम के मुताबिक निर्देशक शशांक खेतान ने फिल्म में अलग अलग तरह के गाने रखने हैं जिसमें बद्री और उनकी दुल्हनिया के बीच का रोमांटिक अंदाज़ झलकता है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया के आये अब तक के दो गानों का जबरदस्त क्रेज़ है , जिनमें एक टाइटल सॉन्ग और दूसरा ' तम्मा तम्मा ' का नया वर्ज़न।

ताज़ा रिलीज़ किये गए गाने को आप यहां क्लिक कर देख सकते हैं -

Exclusive: सिर्फ रील ही नहीं रियल लाइफ में भी मना वरुण धवन का प्रेम दिवस

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ' बद्रीनाथ की दुल्हनिया ' , तीन साल पहले आई फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया ' का अगला भाग है जिसे प्रीक्वल कहा जा रहा है। सिंगापुर में शूट हुई ये फिल्म 10 मार्च को रिलीज़ होगी, जो झाँसी के लड़के बद्रीनाथ और वैदेही नाम की लड़की की फन से भरी लव स्टोरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.