मुंबई। सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर जारी करने के साथ इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है l पिछले दिनों इस फिल्म का हीरिये गाना रिलीज़ किया गया था और अब दो दिन बाद एक नया गाना दिखेगा, जिसमे एक ट्विस्ट है ।

सेलफिश नाम के इस गाने का जो पोस्टर रिलीज़ किया गया है, उसमें जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान और बॉबी देओल दोनों की बाहों में हैं। दरअसल फिल्म रेस सीरीज़ में यही तो सस्पेंस का खेल है जहां किरदार एक दूसरे को धोखा देते हैं। वैसे सलमान ने गाने की रिलीज़ से पहले जैकलीन की इस गाने से जुड़ी एक तस्वीर पर हाउ श्वीट इज़ सही लुकिंग l   

पिछले दिनों ‘हीरिये’ रिलीज़ किया गया था । ये गाना पार्टी नंबर है। गाने में सलमान और जैकलीन अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं और इस झलक में जैक का पोल डांस भी है। मीत ब्रदर्स के कम्पोज़ किये गए इस गाने को दीप मोनी और नेहा भसीन ने गाया है। गाने के अंग्रेजी बोल कमाल खान ने गाये हैं l आप ये गाना यहां देख/सुन सकते हैं - 

रेस 3 को 3 डी में रिलीज़ किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है। रेस सीरीज़ को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था और पहले दो भाग बनाये थे। पहली रेस 2008 में आई थी l पहले भाग में सैफ़ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थेl दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन साथ में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस ने जगह बनाई।

रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं। फिल्म का निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने किया है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट रखे गए हैं।

सलमान खान ने अपनी टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म रेस 3 की रिलीज़ के बाद सलमान टीवी शो दस का दम शूट करेंगे और उसके बाद दबंग 3 शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और मौनी रॉय भी होंगी। साल के अंत में सलमान को अली अब्बास ज़फर की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करनी है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी होंगी।

यह भी पढ़ें: Race 3 Trailer: कमाल का एक्शन, परिवार के लिए जान और शर्टलेस सलमान

Posted By: Manoj Khadilkar