Move to Jagran APP

शुद्ध देसी गोल्ड: मौनी रॉय का ये रेट्रो अंदाज़ आज से पहले नहीं देखा होगा

फिल्म गोल्ड दे साथ ही जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज़ होगी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 05 Jul 2018 01:53 PM (IST)Updated: Thu, 05 Jul 2018 01:53 PM (IST)
शुद्ध देसी गोल्ड: मौनी रॉय का ये रेट्रो अंदाज़ आज से पहले नहीं देखा होगा
शुद्ध देसी गोल्ड: मौनी रॉय का ये रेट्रो अंदाज़ आज से पहले नहीं देखा होगा

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई. मौनी रॉय अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में अहम् किरदार में हैं. इसी फिल्म से वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. गोल्ड की टीम शुक्रवार 6 जुलाई को मुंबई में एक ग्रैंड लौन्चिंग की तैयारी में है.

loksabha election banner

खबर है कि इस गाने की लांचिंग के लिए अक्षय कुमार और मौनी रॉय खास तौर से बंगाली अवतार में तैयार नज़र आयेंगे. जी हां, रीमा कागती की इस स्पोर्ट्स फिल्म में अक्षय कुमार कोच की भूमिका में हैं. वह तपन दास की भूमिका में हैं. इस फिल्म में एक पार्टी सॉंग फिल्माया गया है, जिसमें अक्षय कुमार और मौनी रॉय साथ नजर आयेंगे. इस गाने में दोनों का रेट्रो लुक नजर आयेगा. ‘मोनो बिना’ नामक फिल्म के इस गाने में दोनों कलाकार पारंपरिक बंगाली अवतार में दिखाई देंगे. इस गीत की रचना करने वाले तनिष्क बागची ने बताया कि इस गाने के लिरिक्स में अक्षय कुमार ने भी योगदान दिया है. संगीतकार ने कहा कि मैंने इस गाने के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ सलाह मशविरा किया था और वे एक इस गीत के साथ प्रयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे.

मोनालिसा से मोनो बिना में बदलने का विचार अक्षय कुमार का था. उन्होंने सुझाव दिया कि यह बंगाली लड़की के नाम के साथ बेहतर हिगा. इस गाने के माध्यम से नए गायक यासिर को मौका मिल रहा है और उनका साथ मोनाली ठाकुर और साशा तिरुपति ने दिया है. तनिष्क ने आगे कहा कि वह चेन्नई गए और विशेष रूप से गीत के लिए एक बैंड का आयोजन किया। "यह बहुत जैज़ ओरिएंटेड है, इसलिए मैंने एक बैंड को इकट्ठा किया जिसमें विभिन्न तरह के संगीतकारों शामिल थे क्योंकि हमें इसके ज़रिए लाइव ऑर्केस्ट्रा की फील देने की आवश्यकता थी. तनिष्क ने कहा, "यह एक रेट्रो लेकिन क्लासी नंबर है ना कि आइटम सॉन्ग। चूंकि फिल्म के पात्र बंगाली हैं, इसलिए मैंने ब्लूज़ और जैज़ लाने का फैसला किया और अब हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म गोल्ड दे साथ ही जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज़ होगी. ये फिल्म भ्रष्टाचार के खात्मे के लिए एक पुलिस वाले की अपनी तरफ़ से कार्रवाई करने की कहानी है . इसी दिन पहले यमला पगला दीवाना भी रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब उसे 31 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा. 

यह भी पढ़ें: Box Office: बोले तो...संजू तो निकली एकदम पचास तोला, इतनी जबरदस्त कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.