Move to Jagran APP

Shahid Kapoor की फिल्म ‘जर्सी’ की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अब शाहिद कपूर की मोस्टअवेटेड स्टोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी की नई रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। इसकी जानकारी अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार का एक फोटो शेयर कर दी है। अब इस फिल्म को 31 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 04:48 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 07:15 AM (IST)
Shahid Kapoor की फिल्म ‘जर्सी’ की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
New release date announced for Shahid Kapoor film 'Jersey'. photo source @shahidkapoor instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खुले के एलान के बाद से फिल्म जगत में फिल्मों की रिलीज डेट का लगातार एलान हो रहा है। अब शाहिद कपूर की मोस्टअवेटेड स्टोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी की नई रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। इसकी जानकारी अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार का एक फोटो शेयर कर दी है।

loksabha election banner

अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी है कि फिल्म को इस साल के अंत में 31 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। शाहिद ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन लिखा, 'जर्सी 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं'। अभिनेता की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

आपको बता दें कि पहले फिल्म को इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज किया जाना था। लेकिन महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों के खुलने के एलान के बाद एक बार फिर से फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया गया है।

गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन मे बनी ये फिल्म दो अलग-अलग कहानी पर आधारित है, जिसमें शाहिद कपूर दो लुक में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है।

आपको बता दें कि ‘जर्सी’ फिल्म इसी नाम की तमिल स्पोर्टस ड्रामा फिल्म का रीमेक है इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.