मुंबई। कपिल शर्मा जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं अपने नए शो हो लेकर। तैयारी जमकर चल रही है और हाल ही में प्रोमो की एक झलक भी देखने मिली है। इस बार शो में जो सबसे नई चीज होने वाली है, वो है नाम में बदलाव।

कपिल शर्मा का शो जब कलर्स टीवी पर आता था तो उसका नाम ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ था लेकिन जब वो सोनी पर रिलीज़ हुआ तो उसका नाम द कपिल शर्मा शो हो गया। अब कपिल जब छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं तो उनके नए शो का नाम 'फ़ैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा'  होगा। उन्होंने इसका फर्स्ट लुक जारी किया है। ऐसा उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये किया है। कपिल ने ये भी बताया है कि इस बार उनके शो का फॉरमेट बिलकुल अलग होगा। शो में न तो जूनियर आर्टिस्ट होंगे और न ही स्टेज पर परफार्मेंस के लिए बुलाई जाने वाली ऑडियंस। कपिल का ये वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

हाल ही में उनके शो के प्रोमो की एक झलक रिलीज़ हुई थी। यह खबरें आ रही हैं कि शो के सारे कलाकार उनके पुराने शो के ही होंगे। कुछ नए नाम जुड़ने के भी आसार हैं। कपिल ने फिल्म फिरंगी की रिलीज़ के बाद ब्रेक में पूरे वक़्त का इस्तेमाल करते हुए शो के लिए फ्रेश कांसेप्ट तैयार किया है और वह खुद बहुत उत्साहित हैं।

कपिल शर्मा अपने इसी शो की वजह से भी विवादों में रहे हैं। बताया जाता है कि ऑस्ट्रेलिया में शो करने के बाद भारत वापस लौटते समय विमान में उनका सुनील ग्रोवर और शो के कुछ साथियों से झगड़ा हो गया था और इसके बाद सुनील ग्रोवर और अली असग़र उनके शो में कभी वापस लौट कर नहीं आये।

यह भी पढ़ें:अॉटो वाले ने कपिल शर्मा को बिठाने से कर दिया मना, जानें ऐसी क्या बात हुई

Posted By: Manoj Khadilkar