Move to Jagran APP

Exclusive: 'आंखें 2' के किरदारों का खुलासा, जानें कौन-कौन है अमिताभ बच्चन के साथ

आँखे-2' की कहानी इस बार और भी ज्यादा खतरनाक होगी। टीम की तैयारियों को देखकर इस बात का खुलासा ज़रूर हुआ है, कि इस बार कहानी में छह प्रमुख किरदार होंगे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2016 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2016 06:01 PM (IST)
Exclusive: 'आंखें 2' के किरदारों का खुलासा, जानें कौन-कौन है अमिताभ बच्चन के साथ

मुंबई। निर्देशक विपुल शाह की फिल्म 'आंखें' के सिक्वल 'आंखें 2' को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही थीं,कि कोई बड़ा सितारा फिल्म में काम करने को तैयार नहीं हो रहा, जिसकी वजह से पार्ट 2 लटका हुआ था। मगर, अब इसका रास्ता साफ हो गया है।

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम को मिली जानकारी के मुताबिक, 'आंखें 2' में अमिताभ बच्चन के साथ बिल्कुल नई स्टार कास्ट मुख्य किरदारों में दिखाई देगी। पिछले 14 सालों से इस फिल्म का सिक्वल बनाने की कोशिशें की जा रही हैं। अब जाकर कोशिशें कामयाब हो रही हैं। 'आंखें' में जहां अमिताभ बच्चन के साथ अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन मुख्य किरदारों में नजर आए थे, वहीं 'आँखे-2' अमिताभ बच्चन के अलावा बाकी सभी कलाकार नए होंगे।

आमिर खान ने बदलवाई ठग की स्क्रिप्ट, टाइटल भी हो सकता है चेंज

फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी करेंगे, जबकि फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें है गौरांग दोषी। 'आँखे-2' की कहानी इस बार और भी ज्यादा खतरनाक होगी। 'आँखे-2' की टीम की तैयारियों को देखकर इस बात का खुलासा ज़रूर हुआ है, कि इस बार कहानी में छह प्रमुख किरदार होंगे, जिनमें से एक का कोई चेहरा नहीं है। तीन किरदार देख नहीं सकते, जबकि एक महिला किरदार की अहम भूमिका होगी।

नवंबर में इस एक्टर के साथ शादी कर रही हैं कटरीना कैफ!

इसके अलावा एक ऐसा किरदार है, जिसके खौफ़ और पागलपन से इस कहानी में आएगा नया मोड़। 'आँखे-2' के लिए पहले सभी पुराने कलाकारों से कई बार बात की गई थी, लेकिन ना-नुकुर के बाद सबने कन्नी काट ली। आकिरकार 'आँखे-2' की टीम ने अमिताभ बच्चन के साथ सभी नए चेहरों को कास्ट करने का निर्णय लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.