Move to Jagran APP

Sacred Games सीजन 2 को लेकर आई नई खबर, Netflix ने दी यह हिंट, तो क्या 25 दिन बाद...

Sacred Games दूसरे सीजन के लिए सेक्रेड गेम्स की स्टारकास्ट में भी बदलाव किया गया है। दूसरे सीजन के लिए कल्कि कोचलिन रणवीर शौरी की एंट्री हुई है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 09:41 AM (IST)
Sacred Games सीजन 2 को लेकर आई नई खबर, Netflix ने दी यह हिंट, तो क्या 25 दिन बाद...
Sacred Games सीजन 2 को लेकर आई नई खबर, Netflix ने दी यह हिंट, तो क्या 25 दिन बाद...

नई दिल्ली, जेएनएन। Sacred Games का पहला सीजन दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। साल 2018 में सबके दिलों दिमाग पर छा जाने वाली नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) का दूसरा सीजन सेक्रेड गेम्स 2 जल्द ही रिलीज किया जाएगा। सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) का टीजर भी जारी कर दिया है। टीजर जारी होने के बाद से ही लोगों को सीरीज रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच सेक्रेड गेम्स 2 को लेकर नेटफ्लिक्स द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है जिसे देखकर लग रहा है कि यह 25 दिन बाद रिलीज हो जाएगा। 

loksabha election banner

सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसके पहले सीजन को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। कुछ दिन पहले दूसरे सीजन के लुक पोस्टर्स और टीजर भी दर्शकों के सामने लाए जा चुके हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर के साथ सेक्रेड गेम्स 2 की रिलीज तारीख को लेकर बड़ी हिंट दी है। दरअसल, नेटफ्लिक्स ने एक फोटो कोलाज शेयर किया है जिसमें कुब्रा सैत (कुकू), जितेंद्र जोशी (काटेकर), जतिन सरन (बंटी) और राधिका आप्टे (अंजलि माथुर) नजर आ रहे हैं। चारों की तस्वीरों पर बेबी फिल्टर का इस्तेमाल किया गया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 25 दिन में स्कूल शुरू होने वाला है। 

 

View this post on Instagram

25 din mein school shuru hone wala hain.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

आपको बता दें कि, दूसरे सीजन के लिए सेक्रेड गेम्स की स्टारकास्ट में भी बदलाव किया गया है। दूसरे सीजन के लिए कल्कि कोचलिन, रणवीर शौरी की एंट्री हुई है। बता दें कि सेक्रेड गेम्स का पहला सीजन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने मिलकर निर्देशित किया था। जबकि इस सीजन को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान ने डायरेक्ट किया है। इस सीजन की एक खास बात और है कि इसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan), नवाजउद्दीन सिद्धीकी (Nawazuddin Siddiqui) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj tripathi) के अलावा कल्की कोचलीन (Kalki Koechlin), रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) दो नए चेहरे नजर आएंगे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.