Move to Jagran APP

फिल्म बायपास रोड में नजर आएंगे नील नितिन मुकेश

नील प्रसिद्ध गायक नितिन मुकेश के बेटे और सुनहरे दौर के लोकप्रिय गायक मुकेश के पोते हैं l

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 04:00 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 04:00 PM (IST)
फिल्म बायपास रोड में नजर आएंगे नील नितिन मुकेश
फिल्म बायपास रोड में नजर आएंगे नील नितिन मुकेश

मुंबई। फिल्म अभिनेता नील नितिन मुकेश अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म ''बायपास रोड'' को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर गायक मुकेश के पोते और नील के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं। फिल्म में नमन अपने भाई नील को एक नए रूप में दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

फिल्म ''बायपास रोड'' का आइडिया नील और उनके भाई नमन का ही है। फिल्म ''बायपास रोड'' में नील नितिन मुकेश के साथ अदा शर्मा, गुल पनाग भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि, यह थ्रिल और रहस्य से भरी है। पिछले सप्ताह नील ने एक सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई स्थित जुहू के एक बंगले में की थी। 2007 में आई श्रीराम राघवन की फिल्म जॉनी गद्दार का एक सीक्वेंस भी उन्होंने इसी बंगले में शूट किया था। 

फिल्म का निर्माण मिराज इंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है जिसके एमडी अमित शर्मा बताते हैं कि हम पूरे भारत में सिनेमाघर स्क्रीन में विस्तार कर रहे हैं और दर्शकों के सामने कुछ नया प्रस्तुत करने की हर कोशिश है। इससे पहले इरफान खान स्टारर 'मदारी' फिल्म का निर्माण मिराज द्वारा ही किया गया था। अमित शर्मा का कहना है कि आज के समय में बच्चों वाली फिल्में, रहस्य और रोमांच से भरी फिल्में तथा हॉरर फिल्में बहुत कम बनती है और वे ऐसी फिल्म बनाने और उसे दर्शकों तक पहुंचाने की तमन्ना रखते हैं।

आपको बता दें कि, नील प्रसिद्ध गायक नितिन मुकेश के बेटे और सुनहरे दौर के लोकप्रिय गायक मुकेश के पोते हैं l बाकी फिल्मों की बात करें तो 'साहो' में नील नितिन मुकेश निगेटिव रोल में हैं। ज़ाहिर है फ़िल्म में उनकी टक्कर हीरो 'बाहुबली' प्रभास के साथ होगी। इस फिल्म की तैयारी में नील जी जान से जुटे हैं और नियमित जिम जाकर अपने फिटनेस पर भी काम कर रहे हैं। फिल्म अभिनेता नील नितिन मुकेश निर्माता भी हैं। उन्होंने फिल्म निर्माण कंपनी NNM फिल्म्स की स्थापना की थी जो कि फिल्में बनाने के साथ इवेंट्स मैनेजमेंट और विज्ञापन भी डिजाइन करती हैl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.