Move to Jagran APP

Neha Sharma Bold Photos: इमरान हाशमी की हीरोइन की बोल्डनेस देख छूट जाएंगे आपके पसीने, बेड पर बैठ शर्ट के बटन खोलकर दिए ऐसे पोज

Emraan Hashmi की फिल्म क्रूक से हिंदी फिल्म सिनेमा में कदम रखने वालीं नेहा शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड एंड हॉट फोटोज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसे देख फैंस ने ऐसे कमेंट किए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 13 Jun 2022 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jun 2022 03:31 PM (IST)
Neha Sharma Latest Bold Photoshoot Emraan Hashmi actress wear bikini. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Neha Sharma Bold Photoshoot: इमरान हाशमी के साथ फिल्म क्रूक से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं नेहा शर्मा असल जिंदगी में कितनी बोल्ड हैं इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया से लगा सकते हैं। बिहार के भागलपुर में जन्मी नेहा शर्मा अक्सर अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। नेहा शर्मा जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो यूजर्स उस पर जमकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में एक बार फिर से नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आईं और उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए, जिसे देखने के बाद फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक सके।

loksabha election banner

ब्लैक बिकिनी पहन नेहा शर्मा ने दिए ऐसे पोज

नेहा शर्मा हाल ही में अपने फैंस को एक बार फिर से अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हुई नजर आईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। नेहा शर्मा ने इस तस्वीर में ब्लैक रंग की बिकिनी पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट रंग की शर्ट पहनी हुई है, जिसके सारे बटन खुले हैं। इस तस्वीर में नेहा की बोल्डनेस के साथ उनके मैसी हेयर उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'राइज एंड शाइन'।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

View this post on Instagram

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

नेहा शर्मा की बोल्डनेस देख फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

नेहा शर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, कुछ ही घंटे पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस अभिनेत्री की हॉटनेस के साथ-साथ उनकी खूबसूरत चेहरे की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने नेहा शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत फिगर है आपका'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं आपकी खूबसूरती पर से अपनी नजर नहीं हटा पा रहा हूं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'यह तस्वीर हॉट और ब्यूटीफुल है'।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

View this post on Instagram

A post shared by Neha Sharma 💫 (@nehasharmaofficial)

तेलुगु सिनेमा से नेहा शर्मा ने की थी अपनी शुरुआत

34 साल की नेहा शर्मा की खूबसूरती देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थकते हैं। नेहा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म चिरुथा से की थी। इस फिल्म के बाद वह कुर्रादु में नजर आईं। फिल्मों के अलावा नेहा शर्मा कई वेबसीरिज और म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। साल 2022 में नेहा शर्मा 'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.