Move to Jagran APP

नेहा राज और राकेश तिवारी के नए सांग 'लिट्टी चोखा हमार' ने उड़ाया गर्दा, माही की खूबसूरती ने जीता दिल

Neha Raj and Rakesh Tiwari new song Litti Chokha Hamar नेहा राज और राकेश तिवारी के नए गाने लिट्टी चोखा हमार ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। यूट्यूब पर इस सॉन्ग को तीन दिनों में ही 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 02 Dec 2022 03:48 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 03:48 PM (IST)
नेहा राज और राकेश तिवारी के नए सांग 'लिट्टी चोखा हमार' ने उड़ाया गर्दा, माही की खूबसूरती ने जीता दिल
Neha Raj and Rakesh Tiwari s new song Litti Chokha Hamar goes Viral on Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री में बदलाव की लहर साफ देखने को मिल रही है। इस इंडस्ट्री में भी अब बेहतरीन फिल्मों के साथ-साथ बेहद ही खास गाने रिलीज होने लगे हैं, जो इंडस्ट्री की दिशा और दशा दोनों ही बदलने का दमखम रखते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में आजकल साफ सुथरी फिल्में बन रही हैं। म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने सुपर सिंगर नेहा राज और  राकेश तिवारी का नया सॉन्ग रिलीज किया है। जिसके बोले है 'लिट्टी चोखा हमार'।

loksabha election banner

लिट्टी चोखा हमार ने मचाई धूम

'लिट्टी चोखा हमार' गाने को भोजपुरी फिल्म जगत की सुपर हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है। गाने में राजस्थान की खूबसूरती के साथ तो यूपी-बिहार के खाने की बात की गई है। इस गाने को राजस्थान के कलाकारों के साथ ही वही पर फिल्माया गया है। इसके लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी ने ऐसे लिखे है जो जुबान पर एक दम से ही चढ़ जाते हैं।

नेहा राज का चला जादू

गाने में नेहा और राकेश की आवाज ने ऐसा जादू चलाया है कि इसे बार-बार सुनने का मन करता है। इसका म्यूजिक अप्रतिम त्रिपाठी (ईशु) कुछ अलग ही तरीके से तैयार किया है जो कानों में पड़ते इसे गुनगुनाने पर मजबूर कर रहा है। गाने की कोरियोग्राफी की बात करें तो गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने इसे फुल टू बॉलीवुड के साथ-साथ राजस्थान के पारंपरिक नृत्य को भी इसमें डाला है। वही गाने में निर्देशक भोजपुरिया विजन ने तो इसमें चार चांद लगा दिए हैं। उनके हर सॉन्ग में वे एक अलग ही लोकेशन का चयन करते हैं, जिससे गाने और निखर के आता है।

माही श्रीवास्तव का बोल्ड अंदाज

गाने में दोनों कलाकार यानी कि माही और गोल्डी अपने-अपने शहर की तारीफ कर कर हैं। जैसे माही गाने में दाल बाटी चूरमा की बात कर रही है तो वही गोल्डी चिट्टी चोखा को खाने की बात कह रहे हैं दोनों मिलकर कहते हैं कि मेरे रांझणा चलो घुमा दूं मैं रंगीलो राजस्थान, शहर गुलाबी ठाट नवाबी एक अलग पहचान.. दाल बाटी चूरमा का स्वाद चखा दूं मैं आरे छूट जाएगा खान थारा सतुआ और आचार  तोहरी दाल बाटी चूरमा पर परि परि यार लिट्टी चोखा हमार हो करबू प्यार बेसुमार चल तोहका घुमा दूं सदरू यूपी बिहार।

ये भी पढ़ें

Nora Fatehi: ईडी के दफ्तर पहुंचीं नोरा फतेही, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

Ram Setu OTT Release: ओटीटी पर पहुंची अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु, देखने के लिए खर्च करनी होगी इतनी रक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.