Move to Jagran APP

Neha Kakkar ने शेयर किया हनीमून के दौरान होटल रूम का वीडियो, हो रहा तेजी से वायरल

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते महीने ही शादी की है। दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिये जिसके फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। वहीं फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने उन्हें शादी की ढेरों बधाईंयां दीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 08:53 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 12:06 PM (IST)
Neha Kakkar ने शेयर किया हनीमून के दौरान होटल रूम का वीडियो, हो रहा तेजी से वायरल
Neha Kakkar Shares A Video FromHer Room On Her Dubai Honeymoon With Husband Rohanpreet Singh Goes Viral

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बाद अपने पति रोहनप्रीत​ सिंह संग दुबई में हनीमून मना रही हैं। हनीमून के दौरान भी नेहा अपने फैंस के साथ बराबर जुड़ी हुई हैं। नेहा ने हाल ही में अपने हनीमून के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किये हैं। इन स्वीरों में उनके रोमांटिक हनीमून की झलक को साफ देखा जा सकता है। नेहा और रोहनप्रीत ​के हनीमून की तस्वीरों को फैंस का पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by gujju unicorn (@neheart__shruti)

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपने हनीमून को खास बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच नेहा के हनीमून की कई तस्वीरें सामने आई हैं। एक तस्वीर में दोनों  रोमांटिक कैंडल लाइड डिनर करते नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ डिनर के दौरान का जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि टेबल पूरी तरह से कैंडल और खाने से सजी हुई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने होटल रूम से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के हालिया रिलीज 'एक्स कॉलिंग' के गाने 'हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे, रब तुम्हें बच्चे दें...' पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। इस फेमस गाना है इस वीडियो को नेहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रोहनप्रीत सिंह का एक्स कॉलिंग गाना मुझे बहुत पसंद है। क्या लिखा है बब्बू।' 

'एक्स कॉलिंग' गाने को फैमस सॉन्ग राइटर बब्बू ने लिखा है। वहीं नेहा बब्बू ने नेहा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।'

 

View this post on Instagram

A post shared by @neheart42

 

View this post on Instagram

A post shared by Pallavi 😇 (@neheart_pallavi)

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते महीने ही शादी की है। दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिये, जिसके फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। वहीं फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने उन्हें शादी की ढेरों बधाईंयां दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.