Move to Jagran APP

Neha Kakkar के पति रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि बीवी की इस बात को न मानने पर पड़ती है मार

उन्हीं की तरह उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर मस्ती-मजाक वाले वीडियो शेयर करते हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। अब रोहनप्रीत ने नेहा के लिए एक और वीडियो शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 06:51 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 07:14 AM (IST)
Neha Kakkar के पति रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि बीवी की इस बात को न मानने पर पड़ती है मार
Neha Kakkar & Rohanpreet Singh image, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी ट्रोर्ल्स की वजह ले तो कभी अपने गानों की वजह से। नेहा के गाए हुए गानें पार्टीज की जान है। सिंगर के अलावा नेहा एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी है। उन्हीं की तरह उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अक्सर मस्ती-मजाक वाले वीडियो शेयर करते हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है। अब रोहनप्रीत ने नेहा के लिए एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह नेहा की शिकायत कर रहे हैं और बता रहे हैं कि बात न मानने पर नेहा कैसे उनकी पिटाई करती है।

loksabha election banner

रोहनप्रीत ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में रोहनप्रीत फनी डायलॉग पर लिपसिंग कर रहे हैं। वीडियो में उनसे पूछा जाता है कि जब आप सुबह लेट उठते हैं तो आपको खाने में क्या मिलता है? इस पर रोहनप्रीत जवाब देते है, 'चप्पल' और हंसने लगते हैं।

वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने नेहा कक्कड़ को टैग किया और कैप्शन में लिखा, चप्पल।

रोहनप्रीत का ये वीडियो इतना फनी है कि देखने वाले को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दे। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो पर नेहा कक्कड़ ने भी रिएक्ट किया है। नेहा ने कमेंट में लिखा, 'मैं बहुत खुश हूं अभी तक तो चप्पल उठाने की जरूरत नहीं पड़ी है क्योंकि तुम मेरे गुड बॉय हो।'

View this post on Instagram

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

ट्रोर्ल्स की फेवरेट नेहा कक्कड़ हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उन्हें मोटापे की वजह से सोशल मीडियो पर ट्रोल किया गया था, तो इसके पहले उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी अफवाह उड़ चुकी है।

बता दे, नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी का थी और तभी से फैंस को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ओर से गुड न्यूज का इंतजार है। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है जिसमें 'ख्याल रखया कर', 'दो गल्लां' शामिल है। जो काफी पॉपुलर हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.